Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kasganj News: बंटवारे के लिए बहाया खून, बड़े भाई ने कुल्हाड़ी मारकर की छोटे की हत्या, कत्ल के बाद हुआ फरार

Kasganj Crime News कासगंज में बड़े भाई ने कुल्हाड़ी से मारकर छोटे भाई की हत्या कर दी। घटनास्थल से फारेंसिक की टीम ने जुटाए साक्ष्य। एएसपीसीओ ने किया मौका मुआयना टीम गठित। आरोपित भाई फरार हुआ तो पकड़ने के लिए पुलिस ने दी दबिश।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Mon, 12 Jun 2023 07:30 AM (IST)
Hero Image
Kasganj Crime News: बड़े भाई ने कुल्हाड़ी से मारकर की भाई की हत्या

संवाद सूत्र, सहावर कासगंज। रात बंटवारे को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर सीओ फोर्स लेकर पहुंचे लेकिन इससे पहले हत्यारोपी भाई फरार हो चुका था। फारेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। इधर सूचना मिलते ही एएसपी भी पहुंच गए। उन्होने मौका मुआयना करते हुए आरोपित की गिरफ्तारी को टीम गठित की हैं। पुलिस ने दूसरे नंबर के भाई की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

बंटवारे के लिए हुआ झगड़ा

गांव सिरौरी निवासी नरेश, सुरेश और रमेश सगे भाई हैं। सुरेश और रमेश पिता ईश्वरी प्रसाद से अलग रहकर जीवन यापन कर रहे थे। रमेश मेहनत मजदूरी कर अपनी कमाई भाई सुरेश को देता था और अपने हिस्से की जमीन भी भाई को ही देने की बात कही थी। असंतुष्ट बड़ा भाई नरेश इसका विरोध करता था। इसी बात को लेकर वह रंजिश भी मानता था। शनिवार की रात 11:30 बजे रमेश घर के दरवाजे पर सो रहा था।

गले और सीने पर किए कुल्हाड़ी से वार

इसी दौरान नरेश कुल्हाड़ी लेकर आया और रमेश के गले और सीने पर वार कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। घटना को अंजाम देकर वह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित की तलाश में टीमें गठित कर दी हैं। जो संभावित ठिकानों पर दविश देकर उस तक पहुंचने का प्रयास कर ही हैं।

सहावर के गांव सिरौरी में सगे भाई ने भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी है। दूसरे नंबर के भाई की तहरीर पर बड़े भाई के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। -जितेंद्र कुमार दुबे, एएसपी