Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हर कोई था राजी… फिर समधी-समधन ने कर दी ऐसी हरकत, शर्म से झुक गईं दुल्हन की आंखें, शादी नहीं रचा पाया दूल्हा!

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां दो घरों के बीच की दोस्ती रिश्ते में बदलने वाली थी लेकिन शादी से ठीक पहले कुछ ऐसा हो गया जिससे दूल्हा-दुल्हन सात फेरे नहीं ले पाए। दरअसल शादी से कुछ दिन पहले होने वाले समधी और समधन में प्यार हो गया और दोनों साथ में ही फरार हो गए। घटना के बाद से घरवाले हैरान हैं।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Mon, 15 Jul 2024 10:36 PM (IST)
Hero Image
समधी बनने से पहले ही दोस्त की पत्नी को लेकर रफूचक्कर।

संवाद सूत्र, कासगंज। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से एक 28 वर्षों की दोस्ती रिश्तेदारी में बदलने से पहले ही दोस्त होने वाली समधन को लेकर फरार हो गया। एसपी के आदेश पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है।

यह है पूरा मामला

कोतवाली क्षेत्र के समीप गांव में लड़के की पिता द्वारा लड़के की होने वाली सास को भगा ले जाना का मामला सामने आया है। दो माह पूर्व गांव के ही दो परिवारों ने अपने बेटे-बेटी की शादी तय की थी। 

लड़की के पिता ने बताया कि वह मजदूरी का कार्य करता है। गांव के ही ई-रिक्शा चालक शकील नाम के व्यक्ति से उसकी दोस्ती थी। शकील का उसके घर पर 28 साल से आना जाना था। 

दो माह पूर्व शकील ने अपने बेटे की शादी उसकी बेटी से करने का प्रस्ताव रखा, जिसे लड़की के पिता ने स्वीकार कर लिया। दोनों की शादी किए जाने की बात तय हो गई। 

रिश्ता तय होने के बाद बेटी की 35 वर्षीय मां और बेटे के पिता के बीच बातचीत का दौर चालू हो गया, जिसके चलते बच्चों की शादी होने से पूर्व समधी शकील बीती तीन जून को समधन को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया।

इसके बाद बेटी का पिता आरोपी समधी की तलाश में रिश्तेदारों के पास गया और पुलिस से मदद ली, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। इंस्पेक्टर विनोद ने बताया कि पीड़ित ने मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया गया है। तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें: Online Attendance UP: डिजिटल अटेंडेंस के मुद्दे पर भाजपा MLC के पत्र ने मचाया बवाल, सीएम योगी से कह दी ये बात

यह भी पढ़ें: खून चढ़ता गया… हालत बिगड़ती गई, एक साथ छीन ली दो जिंदगियां; घरवाले माथा पकड़ कर बैठे, यह है मामला