Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर किया सुसाइड, कई दिनों से था परेशान, पिता के काम में बंटाता था हाथ

उत्तर प्रदेश के कासगंज में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक व्यापारी के बेटे ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। घटना सोमवार तड़के सुबह की है। पिता ने बताया कि बेटा लिवर की बीमारी से परेशान था। उसे इलाज के लिए फर्रुखाबाद जाना था लेकिन उससे पहले बेटे ने आत्महत्या कर ली।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Mon, 05 Aug 2024 08:19 PM (IST)
Hero Image
बीमारी से परेशान पशु व्यापारी के पुत्र ने किया सुसाइड। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, कासगंज। पशु व्यापारी के पुत्र ने सोमवार सुबह कमरा बंद कर लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पिता ने बताया कि बेटा लिवर की बीमारी से परेशान था। उसे सोमवार को फर्रुखाबाद डॉक्टर को दिखाने ले जाने वाले थे।

यह है पूरा मामला

भरगैन के मोहल्ला हसन थोक निवासी 18 वर्षीय मोहम्मद हुसैन पुत्र शमशूल हसन ने सोमवार सुबह चार बजे अपने कमरे में पिता की लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली। 

गोली चलने की आवाज सुन कर दूसरे कमरे में सो रहे पिता और अन्य सदस्य जाग गए। बेटे के कमरे में गए तो वह अंदर से बंद था। इस पर परिवार के अन्य सदस्यों की मदद से पिता ने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। 

अंदर का दृश्य देखकर वह दंग रह गए। कमरे में बेटे मोहम्मद हुसैन का शव खून से लथपथ पड़ा था। पास ही में उनकी लाइसेंसी बंदूक भी पड़ी थी। बेटे ने बंदूक को जमीन पर रख सिर में गोली मारी थी। 

इलाज से नहीं मिल रहा था लाभ

घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों से लिवर की बीमारी से परेशान चल रहा था। उसका कासगंज में भी इलाज चला पर कोई लाभ नहीं मिला। सोमवार को इलाज के लिए फर्रुखाबाद जाना था।

मोहम्मद हुसैन ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से अपने कमरे में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। लाइसेंसी बंदूक को कब्जे में ले लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

-गोविंद बल्लभ शर्मा, थाना प्रभारी, पटियाली

पिता के व्यापार में बंटाता था हाथ

मोहम्मद हुसैन इंटरमीडिएट पास थे। उनके पिता पशु व्यापारी के साथ-साथ दूध का भी व्यापार करते हैं। पिता शमशूल हसन ने बताया कि बेटा उनके व्यापार में हाथ बंटाता था। पशु खरीद फरोख्त का कार्य भी करता था। उनके तीन बेटे एक बेटी है।

यह भी पढ़ें: Meerut Triple Murder Case : गुदड़ी बाजार के तिहरे हत्याकांड में इजलाल और शीबा समेत 10 आरोपियों को उम्रकैद

यह भी पढ़ें: Azam Khan News: आजम खां के हमसफर रिसोर्ट केस की सुनवाई शुरू; गवाही देने आएंगे अलीगढ़ के तहसीलदार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर