Move to Jagran APP

Kasganj Accident: निजी बस ने स्कूल वैन को मारी टक्कर, हादसे में वैन चालक की मौत; शिक्षिका सहित आठ बच्चे घायल

Kasganj Accident News In Hindi सड़क हादसा होते ही चीख पुकार मच गई। स्कूल वैन चालक वैन में फंस गया। उसे राहगीरों ने निकाला। अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घाेषित कर दिया। हादसा में वैन के परखच्चे उड़ गए। डीएम व अन्य अफसरों ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना है। दुर्घटना करने वाले बस ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 15 Jul 2024 10:38 AM (IST)
Hero Image
Kasganj News: हादसे के बाद क्षतिग्रस्त स्कूल वैन।

जागरण संवाददाता, कासगंज। कासगंज के सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव गोयती और नगला डूमर के बीच मोड पर सोमवार सुबह निजी बस और स्कूल वैन में भिड़ंत हो गई। हादसे में स्कूल वैन के चालक की मृत्यु हो गई और एक शिक्षिका सहित आठ विद्यार्थी घायल हो गए।

सोरों क्षेत्र के तुलकपुर मे हरिभान पब्लिक स्कूल है। ये वैन इसी स्कूल की थी। जो बच्चों को लेने गई थी। इसमें आठ बच्चे और एक शिक्षिका सवार थी। वैन गांव जरैथा निवासी 20 वर्षीय विमल पुत्र वीरेंद्र सिंह चला रहा था।

कासगंज के सोरों स्थित कोतवाली क्षेत्र के गांव गोयती और नगला डूमर के बीच मोड पर सामने से आ रही निजी बस से वैन की टक्कर हो गई। घटना होते ही चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए।

ये भी पढ़ेंः UP News: बैंकिंग इतिहास में पहली बार 3.8 लाख बार ट्रांजेक्शन! 18 दिन-100 करोड़ से अधिक का 'खेला', हैरान हैं सभी

ये भी पढ़ेंः UP News: पढ़िए कौन हैं बदायूं की नई डीएम निधि श्रीवास्तव, जिले में चार्ज संभालते ही गिनाईं प्राथमिकताएं

डीएम ने घायलों का देखा हाल

सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डीएम मेधा रूपम, एएसपी राजेश भारती, एसडीएम सदर संजीव कुमार ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों को हालचाल जाना है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।