Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kasganj News: हत्या कर बाजरा के खेत में फेंका किशोर का शव, सोमवार से था लापता

Kasganj News ट्रैक्टर से आटा चक्की लेकर गया था क्षेत्र में। मुकदमा दर्ज कर पुलिस सोमवार से कर रही थी तलाश। मौत का सही कारण जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फारेंसिक टीम ने भी घटा स्थल से नमूने लिए।

By krishna sharmaEdited By: Tanu GuptaUpdated: Tue, 11 Oct 2022 03:31 PM (IST)
Hero Image
बाजारा के खेत में पड़े मिले किशाेर के शव को देखते ग्रामीण।

कासगंज, जागरण टीम। गंजडुंडवारा क्षेत्र के गांव नूरपुर से सोमवार को सुबह ट्रैक्टर से जुड़ी आटा चक्की लेकर निकले किशोर का शव मंगलवार को दोपहर गांव धुबियाई के पास बाजरा के खेत में पड़ा मिला। उसके हाथ पीछे बंधे हैं और गले में रस्सी का फंदा हत्या की गवाही दे रहा था। एएसपी और सीओ ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मौत का सही कारण जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया है। डाग स्क्वायड एवं फारेंसिक टीम भी जांच के लिए पहुंचीं।

यह भी पढ़ेंः Karwa Chauth 2022: सुहाग का पर्व और लाल रंग, पढ़ें क्या है दोनों का कनैक्शन, पत्नी को भेंट करें सुर्ख गुलाब

किशाेर साेमवार से था गायब

गांव नूरपुर निवासी पोपसिंह का 15 वर्षीय पुत्र दुर्गेश ट्रैक्टर में लगी आटा चक्की लेकर आसपास के गांवों में जाता था और अनाज की पिसाई करता था। शाम को घर लौट आता था। सोमवार को सुबह दस बजे वह ट्रैक्टर में लगी आटा चक्की लेकर निकला था, लेकिन प्रतिदिन की तरह जब शाम को लगभग चार बजे तक घर नहीं लौटा तो स्वजन चिंतित हुए। फोन मिलाया तो मोबाइल बंद था। स्वजन ने किशोर की तलाश शुरू की, लेकिन कहीं कोई पता नहीं चला। देर शाम सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और किशोर की तलाश शुरू कर दी। मंगलवार को दोपहर करीब बारह बजे पुलिस और स्वजन तलाश करते-करते गांव नूरपुर से लगभग 16 किलोमीटर दूर गांव धुबियाई पहुंचे। यहां बाजरा के खेत के बीचोंबीच किशोर का शव पड़ा मिला। उसके गले में रस्सी से फंदा लगा हुआ था और दोनों हाथ रस्सी से पीछे बंधे हुए थे। इससे स्पष्ट हो रहा था कि किशोर की हत्या कर शव यहां फेंका गया है। आसपास न उसका ट्रैक्टर था और न ही चक्की।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक हरभान सिंह ने सूचना उच्चाधिकािरियों को दी। एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति, एएसपी जितेंद्र दुबे, सीओ पटियाली आरके तिवारी घटनास्थल पर पहुंचे। आसपास के लोगों से जानकारी ली। मौत का सही कारण जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फारेंसिक टीम ने भी घटा स्थल से नमूने लिए। एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या मामला हत्या का ही नजर आ रहा है। जांच की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें