Move to Jagran APP

Kasganj Road Accident: भीषण हादसा, घने कोहरे में पेड़ से टकराई कार, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, दो घायल

Kasganj Road Accident अतरौली मार्ग पर कोहरे के कारण सड़क किनारे पेड़ में घुसी कार। दंपती पुत्र और भतीजा हुए दुर्घटना का शिकार। दो घायल। दिल्ली से आ रहे थे घर। हादसे के बाद राहगीरों ने की मदद। सड़क पर घने कोहरे में नहीं दिखा रास्ता।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 08 Jan 2023 07:36 AM (IST)
Hero Image
Kasganj Road Accident: कासगंज में हुए हादसे में चार लोगों की मौत हो गई।

कासगंज, जागरण टीम। दिल्ली से अपने गांव लौट रहा परिवार अतरौली मार्ग पर गांव महावर के पास कोहरे के कारण दुर्घटना का शिकार हो गया। उनकी कार सड़क की दूसरी साइड में पेड़ में जा घुसी। दुर्घटना में दंपती, उनके पुत्र और एक भतीजे की मृत्यु हो गई। बेटी और दूसरा भतीजा गंभीर घायल है।

दिल्ली में जींस का व्यापार करते हैं अमीर उजलमा

सहावर के गांव सेमनपुर निवासी अमीर उलजमा (60 वर्ष) परिवार के साथ दिल्ली के रघुवीर नगर में रहकर जींस की पेंट आदि का कारोबार करते थे। काम में सहयोग के लिए वह अपने रिश्ते के भतीजों को भी साथ रखते थे। वह शनिवार को परिवार के साथ अपने गांव डिजायर कार से लौट रहे थे।

कार उनका बेटा अब्दुल कदीर (23 वर्ष) चला रहा था। कार में उनकी पत्नी हूरबानो (55 वर्ष), बेटी आसमां (25 वर्ष), रिश्ते का भतीजा मुहम्मद सुबेद (22 वर्ष) और मुशर्रत खान (30 वर्ष) सवार थे। यहां ढोलना क्षेत्र में अतरौली मार्ग पर गांव महावर के पास रात आठ बजे अचानक कोहरा छा जाने से कार चला रहे अब्दुल कदीर की आंखें चकाचौंध हो गईं और तीव्र गति से चल रही कार सड़क के दूसरे किनारे पर उतर कर नीम के विशाल पेड़ में घुस गई। इससे कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

ये भी पढ़ें...

Makar Sankranti 2023: 15 जनवरी को सूर्यदेव का मकर राशि में होगा प्रवेश, खरमास का होगा समापन, बजने लगेगी शहनाई

हादसे के बाद मदद को पहुंचे राहगीर

राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को लहूलुहान हालत में बाहर निकाला। सभी को जिला अस्पताल भिजवाया। वहां अमीर उल्जमा, उनकी पत्नी हूर बानो, बेटा अब्दुल कदीर और भतीजे मुहम्मद सुबेद को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मुशर्रत और आसमां का गंभीर हालत में इलाज शरु कर दिया गया। घटना की सूचना पर एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति, एडीएम वैभव शर्मा, सीओ सिटी अजीत कुमार चौहान आदि भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना का शिकार हुए लोगों के गांव में खबर भेजी।

कोहरे के कारण दुर्घटना हुई है। एक ही परिवार के चार लोगों की मृत्यु हो गई है। स्वजन को सूचना दे दी गई है। वह गांव से आ रहे हैं। उनके आने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। बीबीजीटीएस मूर्ति, एसपी 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।