Move to Jagran APP

UP News: आगरा-एटा हाईवे पर आज जमकर दौड़ेंगी गाड़िया; निरस्त हो गया रूट डायवर्जन, ये रहा कारण

Kasganj News In Hindi रेलवे की क्रेन खराब होने से सोमवार को आगरा-एटा के लिए रूट डायवर्जन निरस्त हो गया है। नदरई पुल पर गार्डर रखने को लेकर रेलवे ने लिया था सोमवार को ब्लॉक। इस रूट पर पांच बजे तक के लिए डायवर्जन की बात कही गई थी। रेलवे अधिकारियों ने जैसे ही कार्य शुरू कराया क्रेन खराब हो गई।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 24 Jun 2024 01:06 PM (IST)
Hero Image
kasganj News: एटा हाईवे पर चल रहा है काम। फाइल फोटो।

जागरण टीम, कासगंज। नदरई गेट रेलवे पुल पर गार्डर रखने के लिया लाई गई क्रेन खराब हो गई। इसके चलते सोमवार को लिया गया ब्लॉक निरस्त हो गया है। अब आगरा-एटा हाईवे सोमवार को खुला रहेगा। कासगंज से एटा-आगरा की तरफ जाने और आने वाले वाहन हाई-वे होकर ही चलेंगे। उधर पुल पर कार्य के लिए रेलवे अब दूसरी तारीख तय करेगा।

नदरई गेट स्थित रेलवे पुल पर गार्डर रखने और निर्माण कार्य होने के कारण सोमवार को ब्लॉक लिया गया था। इसके तहत सुबह 11 बजे से शाम 5.20 बजे तक आगरा-एटा की तरफ जाने वाले रोड को बंद किया गया था। कासगंज की तरफ से आगरा की तरफ जाने वाले वाहनों के लिए मंडी से अमांपुर तिराहा होकर निकाले जाने का प्लान तैयार किया गया था। 

अब दूसरी तारीख तय होगी

सोमवार को रेलवे के अधिकारियों ने जैसे ही नदरई गेट पर कार्य शुरू किया। तभी क्रेन खराब हो गई। इसके कारण निर्माण कार्य को निरस्त कर दिया गया।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: इंतजार खत्म, आज से बरसेंगे बादल; कुछ घंटे में झमाझम बारिश के लिए रहिए तैयार, आया IMD का ताजा अपडेट

ये भी पढ़ेंः यूपी में एक और थप्पड़कांड: जमीनी विवाद सुलझाने गए तहसीलदार ने उछाला हाथ तो किसान ने जड़ा थप्पड़, शांतिभंग में चालान

रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर आरके गौतम ने बताया कि क्रेन खराब होने के कारण नदरई पुल पर होने वाला कार्य रोक दिया गया है। अब दूसरी नई तारीख तय करके कार्य किया जाएगा। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।