Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kasganj News: स्कूल से लौट रही छात्रा से दुष्कर्म, पीड़िता का मेडिकल कराकर पुलिस ने लिखी रिपोर्ट

Rape With Girl In Kasganj Update News छात्रा का कहना है कि वो सोमवार को स्कूल की छुट्टी के बाद घर आ रही थी। तभी रास्ते में एक सूनसान इलाके में उसके साथ एक युवक ने गलत काम किया। दुष्कर्म करने वाला युवक गांव का ही है। पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराया है और आरोपित की तलाश के लिए टीम गठित की है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 04 Sep 2024 11:31 AM (IST)
Hero Image
Kasganj News: दुष्कर्म की खबर में सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

संवाद सूत्र, जागरण, साेरों/कासगंज। Kasganj News: एक गांव में सोमवार दोपहर स्कूल से घर लौट रही छात्रा को गांव के ही युवक ने खेत में खींच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। मंगलवार को किशोरी छात्रा के स्वजन ने आरोपित के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

सोरों के एक गांव की रहने वाली किशोरी गांव के पास ही स्थित विद्यालय में कक्षा आठ की छात्रा है। सोमवार को वह विद्यालय से घर लौट रही थी। उसी दौरान मार्ग सूनसान देख कर गांव के ही युवक ने उसे खेत में खींच लिया। किशाेरी ने उसका विरोध भी किया पर आरोपित नहीं माना। आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया और धमकी देते हुए भाग गया।

किशाेरी ने शाम को दी घटना की जानकारी

किशोरी ने शाम को घटना की जानकारी घर में स्वजन काे दी।इस पर मंगलवार को स्वजन थाना सोरों पहुंचे और मामले की शिकायत की। पीड़िता के स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है।

ये भी पढ़ेंः जहां से अखिलेश ने लड़ा पहला विधानसभा चुनाव, वहां भाजपा की जीत की रणनीति को धार दे गए योगी; दिलाई गुंडाराज की याद

ये भी पढ़ेंः स्कूल-कॉलेजों की छुट्टी; फिरोजाबाद में झमाझम बारिश से जलभराव, मिर्च की खेती खराब होने की आशंका

किशोरी के स्वजन ने प्रथम सूचना 112 पर दी थी। उस समय शौंच के लिए जाते समय घटना होना बताया था। सोमवार को तरहरीर में स्कूल से लौटते समय घटना होना बताया। तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपित की तलाश की जा रही है। राजेश भारती, अपर पुलिस अधीक्षक 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर