Move to Jagran APP

UP News: खाना बनाते समय फटा सिलेंडर, घर में लगी भयंकर आग; 10 झुलसे

मंझनपुर कोतवाली के थाभां गांव मे गुरुवार की रात भोज का खाना बनाते समय गैस रिसाव होने से सिलेंडर फटने से घर में आग लग गई जिसमें 10 लोग झुलस गए। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड कर्मियों ने घंटे भर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया । घायलों को एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Updated: Fri, 28 Jun 2024 02:25 PM (IST)
Hero Image
आग में झुलस कर जिला अस्पताल में इलाज करा रही रंजना देवी - जागरण

जागरण संवाददाता, नारा। मंझनपुर कोतवाली के थाभां गांव मे गुरुवार की रात भोज का खाना बनाते समय गैस रिसाव होने से सिलेंडर फटने से घर में आग लग गई जिसमें 10 लोग झुलस गए। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड कर्मियों ने घंटे भर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया । घायलों को एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

थाभां गांव के राम दिन निर्मल के घर में गुरुवार को पूजा पाठ के बाद भोज का कार्यक्रम था। रात आठ बजे के करीब रिश्तेदार व घर के लोग मिलकर गैस चूले में खाना बना रहे थे। इस दौरान गैस रिसाव होने के साथ सिलेंडर फट गया।

विकराल रूप धारण करने लगी आग

इस दौरान खाना बना रहे राम दीन निर्मल, पत्नी अमरावती, संदीप, रंजना देवी, मोनू, संदीप, कध ई रिश्तेदार मिलन निवासी पूरामुफ्ती सोनू निवासी नेवादा व रानी देवी झुलस गए। घर में आग लग गई और अफरा-तफरी मच गई। पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास करने लगे लेकिन आग विकराल रूप धारण करने लगी। 

इसके बाद मामले की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी गई। करीब नौ बजे पहुंची दमकल कर्मियों ने एक घंटे के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान घर गृहस्ती का सामान जलकर बर्बाद हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस 108 की मदद से इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज मंझनपुर में भर्ती कराया है।

ये भी पढ़ें - 

July Marriage Dates: जुलाई में सिर्फ चार दिन विवाह का मुहुर्त, फिर नवंबर में बजेगी शहनाई

यूपी में शिक्षकों के लिए आया नया फरमान, रोज BEO को भेजना होगा ये फोटो; अध्यापक बोले- विभाग ने स्कूलों को…

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।