Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaushambhi News : मामूली बात पर भिड़ गए दो पक्ष, जमकर हुई मारपीट- 9 लोग घायल; पुलिस ने संभाला मोर्चा

मारपीट में दूसरे पक्ष से भी रूबीना पत्नी उस्मान इरफान नौशाद शहनूर सबीना व शरीफ घायल हुए। ग्रामीणों के हस्तक्षेप पर झगड़ा खत्म हुआ। रामचंद्र पक्ष से नाराज ग्रामीणों ने घायलों के साथ थाने पहुंचकर प्रदर्शन किया। जानकारी होने पर विहिप जागरण मंच के जिलाध्यक्ष अवधेश नारायण शुक्ल कार्यकर्ताओं के साथ पहुंच गये। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By raj k. srivastava Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 15 Sep 2024 11:08 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

संसू, जागरण, मूरतगंज। संदीपन घाट क्षेत्र के हर्रायपुर गांव में हैंडपंप मरम्मत की बात दो पक्षों में जमकर लाठी चली। मारपीट में नौ लोग घायल हुए। नाराज ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया। एक पक्ष से घायल हुए पिता-पुत्र व भतीजे को पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा। घटना की जानकारी होने पर हिंदू संगठन के पदाधिकारी भी कार्यकर्ता के साथ थाने पहुंच गये। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण दूसरे पक्ष के लोग फिलहाल थाने नहीं पहुंच सके।

गाली देने का आरोप, फिर बढ़ा विवाद

पुलिस ने एक पक्ष से घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा और जांच शुरू कर दी है। हर्रायपुर निवासी रामचंद्र यादव का कहना है कि उनके घर के पास हैंडपंप कई दिन से खराब पड़ा है। इस पर वह ग्राम प्रधान शायना बेगम के घर रविवार की शाम मरम्मत कराने की बात कहने के लिए पहुंचे।

बाहर से आवाज लगाई तो प्रधान के घर से किसी ने गाली दे दिया। जब रामचंद्र ने विरोध किया तो प्रधान पक्ष के लोगों ने रामचंद्र की पिटाई शुरू कर दी। बीच-बचाव करने आये बेटे हितांशू व भतीजा अनूप को भी हमलावरों ने जमकर पीटा।

मारपीट में दूसरे पक्ष के लोग भी घायल

मारपीट में दूसरे पक्ष से भी रूबीना पत्नी उस्मान, इरफान, नौशाद, शहनूर, सबीना व शरीफ घायल हुए। ग्रामीणों के हस्तक्षेप पर झगड़ा खत्म हुआ। रामचंद्र पक्ष से नाराज ग्रामीणों ने घायलों के साथ थाने पहुंचकर प्रदर्शन किया। जानकारी होने पर विहिप जागरण मंच के जिलाध्यक्ष अवधेश नारायण शुक्ल कार्यकर्ताओं के साथ पहुंच गये।

इस संबंध में थानाध्यक्ष बृजेश करवरिया का कहना है कि रामचंद्र पक्ष से तहरीर मिली है। घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। फिलहाल दूसरे पक्ष से तहरीर नहीं मिली है। मामले की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की जायेगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर