Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaushambi News: कई स्वीट हाउस में फूड विभाग की छापेमारी से हड़कंप, लिए गए सैंपल; मिलावटखोरी पर कार्रवाई की चेतावनी

रक्षाबंधन के दृष्टिगत जिला अधिकारी के आदेशों पर फूड विभाग की टीम लगातार दूसरी छापेमारी कर रही है। करारी चौराहा पर खुली स्वीट हाउस की दुकानों पर फूड विभाग की छापेमारी हुई है। इस दौरान कई दुकानों से सैंपल लिया गया। छापेमारी से पूरी करारी कस्बे के स्वीट हाउस की दुकानों में हड़कंप मचा रहा। चेतावनी दी गई कि मिलवाट मिलने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Sat, 17 Aug 2024 06:44 PM (IST)
Hero Image
करारी चौराहा पर खुली स्वीट हाउसों पर फूड विभाग ने मारा छापा

जागरण संवाददाता, करारी। कौशांबी फूड विभाग की छापेमारी से क्षेत्र में हड़कंप मचा गया। छापेमारी से कई दुकानदार दहशत में रहे। वही फूड विभाग के अधिकारियों ने कई स्वीट हाउस की दुकानों पर छापेमारी कर सैंपल लिया है। हालांकि रक्षाबंधन की दृष्टिगत फूड विभाग ने कई प्रकार के मिठाइयों के सैंपल लिए, सैंपल को जांच के लिए भेजा गया है। 

स्वीट हाउस की दुकानों पर फूड विभाग की छापेमारी

करारी चौराहा पर खुली स्वीट हाउस की दुकानों पर फूड विभाग की छापेमारी हुई है। इस दौरान कई दुकानों से सैंपल लिया गया। चौराहे पर वर्मा स्वीट हाउस से मिल्क केक का सैंपल लिया गया। सैंपल लेकर टीम ने जांच के लिए भेज दिया है।

रक्षाबंधन के दृष्टिगत जिला अधिकारी के आदेशों पर फूड विभाग की टीम लगातार दूसरी छापेमारी कर रही है। आज शनिवार को करारी चौराहे पर कई स्वीट दुकानों में छापेमारी हुई। छापेमारी से पूरी करारी कस्बे के स्वीट हाउस की दुकानों में हड़कंप मचा रहा।

किसी तरह की गड़बड़ी मिलने पर होगी कार्रवाई

फूड विभाग के अधिकारियों का कहना था कि यदि सैंपल में किसी प्रकार की गड़बड़ी सामने आई तो उचित कार्रवाई की जाएगी और अपील करते हुए कहा कि जो भी स्वीट हाउस में मिठाई के बनाई जाए उसमें मिलावटी बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kaushambi News: कस्तूरबा गांधी स्कूल की पांच छात्राएं अचानक हुईं बेहोश, जमकर हुआ हंगामा

यह भी पढ़ें- पुलिस कर रही थी चेकिंग, बैग खोला तो निकले 48 लाख रुपये; इतनी मोटी रकम देख उड़ गए होश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर