Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaushambi: दूधिया की दिनदहाड़े सिर कूंचकर हत्या, पुरानी रंजिश में हुई वारदात; दो के खि‍लाफ केस दर्ज

एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव व सिराथू सर्किल के डीएसपी अवधेश कुमार विश्वकर्मा ने सैनी पुलिस के साथ मौका-मुआयना किया। साथ ही शव की कानूनी औपचारिकता भी पूरी कराई। मृतक के बड़े भाई अमरनाथ ने बताया कि पड़ोसी युवक ने पुरानी रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Mon, 12 Jun 2023 03:33 PM (IST)
Hero Image
मृतक जबरनाथ पुत्र स्व. श्रीप्रसाद। (फाइल फोटो)

कौशांबी, संवाद सूत्र। सिराथू के सैनी क्षेत्र के माढ़ो गांव में रेलवे अंडरब्रिज के पास सोमवार सुबह एक दूधिया की सिर कूंचकर हत्या कर दी गई। पड़ोसी युवक ने पुरानी रंजिश के चलते अपने एक साथी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। दिनदहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक के बड़े भाई की तहरीर पर एक नामजद सहित दो युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। उनकी तलाश में संभावित ठिकानों पर छापामारी की जा रही है।

दूध बेंचने अजुहा जा रहा था जबरनाथ

सैनी क्षेत्र के हिसामपुर माढ़ो गांव का 52 वर्षीय जबरनाथ पुत्र स्व. श्रीप्रसाद पेशे से दूधिया था। सोमवार की सुबह लगभग 10 बजे वह साइकिल से दूध बेंचने अजुहा जा रहा था। माढ़ो में रेलवे अंडरब्रिज के समीप गांव के ही रोहित पुत्र स्व. विशाल ने अपने एक साथी के साथ मिलकर उसे रोक लिया। दूधिया कुछ समझ पाता, इससे पहले ही आरोपियों ने लोहे की रॉड और पत्थर से उसके सिर पर ताबड़तोड़ कई प्रहार कर दिए। दूधिया खून से लथपथ होकर गिर पड़ा तो आरोपित रॉड लहराते हुए फरार हो गए।

जीवा हत्याकांड के साजिशकर्ता तक पहुंचने की कोशिश, आज देंगे रिमांड की अर्जी; पूर्वांचल कनेक्शन की होगी जांच

हत्‍या की खबर से इलाके में फैली सनसनी

घटना की जानकारी पाकर पहुंचे स्वजन आनन-फानन निजी वाहन की मदद से घायल को सिराथू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां चेकअप के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दिनदहाड़े हुई इस घटना की खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव व सिराथू सर्किल के डीएसपी अवधेश कुमार विश्वकर्मा ने सैनी पुलिस के साथ मौका-मुआयना किया। साथ ही शव की कानूनी औपचारिकता भी पूरी कराई। मृतक के बड़े भाई अमरनाथ ने बताया कि पड़ोसी युवक ने पुरानी रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया है। भाई की तहरीर पर ही रिपोर्ट दर्ज की गई है।

आरोप‍ियों की तलाश में जुटी पुल‍िस

एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया क‍ि पिटाई से दूधिया की मौत हुई है। मृतक के बड़े भाई की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। आरोपि‍यों की गिरफ्तारी के लिए सैनी पुलिस के साथ एसओजी भी लगाई गई है।