Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaushambi News: घर के बाहर से बाइक चोरी कर ले जा रहा था युवक, मालिक ने दौड़ाकर पकड़ा

कौशांबी में पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में चोरी की तीन बाइकों के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया। कड़ाधाम क्षेत्र में मोहनीस कुमार की बाइक चोरी के आरोप में पवन कुमार पकड़ा गया जबकि संदीपन घाट क्षेत्र में शहबाज को चोरी की दो बाइकों के साथ गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।

By Vikas Malviya Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 18 Sep 2024 01:38 AM (IST)
Hero Image
चोरी की तीन बाइक के साथ दो युवक पकड़े गए हैं।

जागरण संवाददाता, कौशांबी। कड़ा धाम व संदीपन घाट क्षेत्र से चोरी की तीन बाइक के साथ दो युवक पकड़े गए हैं। उनके खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर चालान न्यायालय भेजा, जहां से उन्हें जेल भेजा गया। 

कड़ाधाम क्षेत्र के कुबरी घाट निवासी मोहनीस कुमार का कहना है कि उन्होंने सोमवार की दोपहर अपनी बाइक घर के बाहर खड़ी कर रखी थी। इस बीच एक युवक आया और चाबी लगाकर बाइक ले जाने लगा। 

यह देख मोहनीस के भाई राजा, सुनील व रघुनंदन ने शोर मचाया। इस पर युवक ने रफ्तार बढ़ा दी। तीनों भाइयों ने बाइक से पीछा कर उसे करीब पांच सौ मीटर दूरी पर पकड़ लिया। 

मोहनीस का कहना है कि आरोपी युवक मंझनपुर निवासी पवन कुमार है। उसके पास से तीन बाइकों की चाबी मिली है। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को साथ ले गई। पूछताछ के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया और जेल भेजवाया।

इसी तरह संदीपन घाट के उपनिरीक्षक मनोज तोमर का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर उन्होंने हमराहियों के साथ चंदवारी गांव के समीप वाहन चेकिंग कर सोमवार को एक बाइक सवार युवक को पकड़ा। वह गाड़ी के कागज नहीं दिखा सका। 

पूछने पर उसने बाइक चोरी की होना बताया। उसकी निशानदेही पर चोरी की एक और बाइक भी बरामद की गई। पकड़ा गया युवक शहबाज निवासी टिकरी उपरहार पूरामुफ्ती है। उसके खिलाफ कार्रवाई कर जेल भिजवाया गया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर