Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaushambi News: दारोगा और सिपाही ने जेसीबी संचालक से मांगी रिश्वत, आडियो हो रहा वायरल

Kaushambi News करारी थाने की अर्का चौकी में तैनात प्रभारी और सिपाही ने मनमानी की हद पार कर दी। इन्होंने जेसीबी संचालक से 10 हजार रुपये की रिश्वत मांगी। मना करने पर अभद्रता की। दोनों के बीच फोन पर हुई बातचीत का आडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो गया है। हालांकि दैनिक जागरण इसकी पुष्टि नहीं करता है। एसपी ने सीओ मंझनपुर को पूरे प्रकरण की जांच सौंप दी है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Mon, 18 Sep 2023 09:09 AM (IST)
Hero Image
दारोगा और सिपाही ने जेसीबी संचालक से मांगी रिश्वत, आडियो हो रहा वायरल (प्रतिकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, कौशांबी: करारी थाने की अर्का चौकी में तैनात प्रभारी और सिपाही ने मनमानी की हद पार कर दी। इन्होंने जेसीबी संचालक से 10 हजार रुपये की रिश्वत मांगी। मना करने पर अभद्रता की। दोनों के बीच फोन पर हुई बातचीत का आडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो गया है। हालांकि, दैनिक जागरण इसकी पुष्टि नहीं करता है।

एसपी ने सीओ मंझनपुर को पूरे प्रकरण की जांच सौंप दी है। पश्चिमशरीरा क्षेत्र के दानपुर गांव का राहुल कुमार जेसीबी संचालक है। उसने बताया कि तीन महीने पहले अर्का चौकी का जीर्णोद्धार कराने के नाम पर प्रभारी व सिपाही ने 10 हजार रुपये लिए। इसके बाद लगातार रुपयों की मांग करने लगे। कभी खिड़की तो कभी दरवाजा लगवाने के नाम पर रकम मांगी। असमर्थता जताने पर भन्ना गए।

इसे भी पढ़ें: जल्द होगा योगी मंत्रिमंडल का विस्तार! दारा, ओपी राजभर समेत कुछ BJP विधायक बन सकते हैं मंत्री

पीड़ित के मुताबिक, तीन दिन पहले वह अर्का गांव में जेसीबी लगाकर सरकारी कार्य कर रहा था। तब दारोगा-सिपाही वहां पहुंचे और गाली-गलौज करते हुए क्षेत्र में जेसीबी नहीं चलाने देने की धमकी दी। इसी के बाद फोन पर रुपये मांगे जाने का आडियो पीड़ित ने इंटरनेट मीडिया में प्रसारित कर दिया।

इसे भी पढ़ें: रामपुर के पूर्व सीओ आले हसन को 26 आपराधिक मामलों में मिली सशर्त जमानत, आजम खां से जुड़ा है मामला

कई लोगों ने इस आडियो को ट्वीट भी किया। इससे दारोगा-सिपाही के साथ पूरे महकमे की किरकिरी हो रही है। मामले में एसपी बृजेश श्रीवास्तव का कहना है कि सीओ मंझनपुर से जांच कराई जा रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें