Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaushambi Triple Murder: तिहरे हत्याकांड पीड़ितों से मिले राज्य मंत्री असीम अरुण, नौकरी और पेंशन का किया वादा

Kaushambi Triple Murder राज्य मंत्री समाज कल्याण असीम अरुण सोमवार को तिहरे हत्याकांड के पीड़ित परिजनों से मिले। उन्होंने मृतक होरीलाल की पत्नी राम संवारी बेटे सुभाष आदि को ढांढस बंधाया। कहा कि सरकार पीड़ित परिवार के साथ है। उनकी पूरी मदद की जाएगी। दो लोगों को नौकरी के अलावा पेंशन दिलाने का आश्वासन दिया। कहा कि जल्द कातिलों को गिरफ्तार किया जाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Mon, 18 Sep 2023 12:16 PM (IST)
Hero Image
पीड़ितों से मिले राज्य मंत्री असीम अरुण, दो लोगों को नौकरी और पेंशन का किया वादा

जागरण संवाददाता, कौशांबी: राज्य मंत्री समाज कल्याण असीम अरुण सोमवार को तिहरे हत्याकांड के पीड़ित परिजनों से मिले। उन्होंने मृतक होरीलाल की पत्नी राम संवारी, बेटे सुभाष आदि को ढांढस बंधाया।

कहा कि सरकार पीड़ित परिवार के साथ है। उनकी पूरी मदद की जाएगी। दो लोगों को नौकरी के अलावा पेंशन दिलाने का आश्वासन दिया। कहा कि जल्द कातिलों को गिरफ्तार किया जाएगा। इसके लिए एसपी को अन्य आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश भी दिए।

दोषी अधिकारी के खिलाफ होगी कार्रवाई

कहा कि मामले का ट्रायल फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराया जाएगा, जिससे हत्यारोपितों को जल्द सजा दिलाई जा सके। डीएम को निर्देश दिए कि भूमि विवाद के मामले में जो भी चकबंदी के अधिकारी दोषी हैं, उसकी जांच कराकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

बता दें मोहिद्दीनपुर गौस गांव में पंडा चौराहा के करीब हुए तिहरे हत्याकांड के बाद तनाव को देखते हुए अस्थायी थाना बना दिया गया है। इंस्पेक्टर रोशन लाल को प्रभारी निरीक्षक बनाते हुए कुल 72 पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।

पुलिस गांव में कर रही गश्त

पूरे गांव को छोटी-छोटी बीट में बांटकर संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है। पीएसी के जवान गांव में लगातार पैदल गश्त कर रहे हैं। सुरक्षा का भरोसा दिला रहे हैं। भूमि विवाद में गुरुवार देर रात पिता-पुत्री और दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड के बाद आरोपितों के घरों में आगजनी की गई। मामला दो जातियों के बीच होने के कारण दूसरे दिन भी तनाव रहा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें