Move to Jagran APP

करवा चौथ की रात पत्नी ने पति को मैक्रोनी में जहर खिलाकर मार डाला, आए दिन दोनों में होता था झगड़ा

Kaushambi News - कौशांबी में करवा चौथ की रात एक महिला ने पति को जहरीली मैक्रोनी खिलाकर मार डाला। पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़े होते थे। पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। एक अन्य घटना में चित्रकूट के राजापुर में एक युवक की मौत हुई। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Mon, 21 Oct 2024 09:25 PM (IST)
Hero Image
सीएचसी इस्मालपुर में भर्ती कराया गया शैलेश, जिसकी बाद में मौत हो गई। जागरण

जागरण संवाददाता, कौशांबी। कड़ाधाम क्षेत्र के लाल बहादुर शास्त्री नगर (इस्माइलपुर) की एक विवाहिता ने रविवार रात पति को मैक्रोनी में जहर देकर मार डाला। जहर मिली मैक्रोनी खाते ही पति की हालत बिगड़ गई। 

आनन फानन परिजन युवक को सीएचसी ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है। वहीं, युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है।

यह है पूरा मामला

लाल बहादुर शास्त्री नगर (इस्माइलपुर) निवासी 32 वर्षीय शैलेश सरोज पुत्र स्व. शिवलाल राजगीर था। बताया जाता है कि गलत हरकतों को लेकर पत्नी से वह नाराज रहता था। आए दिन झगड़ा भी होता रहता था। रविवार की दोपहर भी दोनों में विवाद हुआ था। 

आरोप है कि इसी के बाद रात को पत्नी सविता ने मैक्रोनी में उसे जहर मिलाकर दे दिया। जहरीली मैक्रोनी खाते ही युवक की हालत बिगड़ गई, जबकि पत्नी घर से भाग निकली थी। 

जानकारी होने पर परिजन युवक को आनन फानन इस्माइलपुर सीएचसी ले गए। जहां थोड़ी ही देर बाद उसकी मौत हो गई। मृतक के छोटे भाई अखिलेश की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस फरार आरोपी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इंस्पेक्टर धीरेंद्र सिंह ने बताया कि पत्नी-पति के बीच विवाद के बाद घटना कारित हुई है। मामले की गहनता से तहकीकात की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दोआबा के युवक की चित्रकूट में मौत, मचा कोहराम

गुरौली। चित्रकूट के राजापुर क्षेत्र में रविवार की रात दोआबा के युवक की मौत हो गई। सोमवार की सुबह युवक की लाश कनकोटा गांव के समीप सड़क किनारे पड़ी मिली। पुलिस ने शव की पहचान कराने के बाद घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी तो कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कौशांबी कोतवाली के जाठी निवासी नीरज उर्फ राहुल 25 पुत्र सत्य प्रकाश किसानी करता था। रविवार को नीरज साथी रवि से मिलने के लिए राजापुर के भदेहदू उरघटा गया था। 

बताया जा रहा है कि साथी से मिलने के बाद वह रात में ही वहां से घर आने के लिए निकल पड़ा। कनकोटा गांव के समीप सोमवार की सुबह युवक की लाश पड़ी मिली। स्थानीय पुलिस ने शव की पहचान कराने के बाद घटना की जानकारी परिजनों को दी तो कोहराम मच गया। पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

युवक की मौत से पत्नी नेहा के साथ अन्य परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है। नीरज तीन भाइयों में सबसे छोटा था। सात महीने पहले ही उसकी शादी भी हुई थी। युवक की मौत के बाद से गांव में तमाम तरह की चर्चाएं है।

यह भी पढ़ें: कौशांबी: सामूहिक दुष्कर्म में अफसरों को गुमराह कर समझौता कराना पड़ा भारी, चार सिपाही लाइन हाजिर

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।