Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूपी में फिर चली तबादला एक्सप्रेस, दो इंस्पेक्टर; 19 उपनिरीक्षक समेत 85 सिपाहियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव

Kaushambi News जिले में कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाए रखने के लिए एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने देर रात विभिन्न थाना और चौकियों सहित पुलिस लाइन में तैनात दो इंस्पेक्टर19 सब इंस्पेक्टर व 85 सिपाहियों के कार्य क्षेत्र में बदलाव किया है। एसपी ने पिपरी थाना क्षेत्र के लोधौर चौकी पर तैनात इंस्पेक्टर राम प्रवेश को सराय अकिल थाना का अतिरिक्त इंस्पेक्टर बनाया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Tue, 05 Sep 2023 03:09 PM (IST)
Hero Image
यूपी में फिर चली तबादला एक्सप्रेस, दो इंस्पेक्टर; 19 उपनिरीक्षक समेत 85 सिपाहियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव

जागरण संवाददाता, कौशांबी: जिले में कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाए रखने के लिए एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने देर रात विभिन्न थाना और चौकियों सहित पुलिस लाइन में तैनात दो इंस्पेक्टर,19 सब इंस्पेक्टर व 85 सिपाहियों के कार्य क्षेत्र में बदलाव किया है।

एसपी ने पिपरी थाना क्षेत्र के लोधौर चौकी पर तैनात इंस्पेक्टर राम प्रवेश को सराय अकिल थाना का अतिरिक्त इंस्पेक्टर बनाया है। इंस्पेक्टर राजेंद्र वर्मा को सराय अकिल थाना से अतिरिक्त इंस्पेक्टर पिपरी थाना बनाया है।

चंदन कुमार सिंह का कनैली किया गया स्थानांतरण

जयंत गुप्ता को बिदांव चौकी से हब्बू नगर चौकी, इकराम खान को संदीपनघाट थाना से मखदूमपुर चौकी, उप निरीक्षक सुनील कुमार सिंह को चंपहा चौकी से कड़ा धाम, सुनील कुमार यादव को पुलिस चौकी हब्बू नगर से पुलिस लाइन चौकी, चंदन कुमार सिंह को सिराथू से कनैली पुलिस चौकी स्थानांतरित करने के आदेश दिए गए हैं। इसी तरह बृजेंद्र सिंह को पुलिस लाइन से सैनी, किशन कुमार को सैनी से बिदांव पुलिस चौकी भेजने के निर्देश दिए गए हैं।

शैलेंद्र कुमार पांडेय को पुलिस लाइन से मोहब्बतपुर पइंसा, विजय कुमार मौर्य को कड़ाधाम से चंपहा पुलिस चौकी भेजने के निर्देश जारी हुए हैं। धर्मेंद्र शर्मा और रामबाबू को पुलिस लाइन से करारी, नितेश कुमार को कोखराज से भगवानपुर पुलिस चौकी भेजने के निर्देश जारी हुए हैं।

सूर्यबली पांडे को भेजा गया पुलिस लाइन

अभिषेक कुमार को कोखराज से सैनी और उपेंद्र प्रताप सिंह को भगवानपुर से सराय अकिल थाना भेजा गया है। उपनिरीक्षक श्रीकृष्ण स्वरूप को पुलिस लाइन से कोखराज, संजय परिहार को मखदूमपुर से चौकी प्रभारी सिराथू, बृजेंद्र सिंह को पुलिस लाइंस से थाना सैनी, हनुमान प्रताप सिंह को पुलिस चौकी कनैली से मूरतगंज और गौरव त्रिवेदी को मूरतगंज से बेनीराम कटरा, सूर्यबली पांडे को बेनीराम कटरा से पुलिस लाइन भेजने के निर्देश दिए गए हैं।

\

इसके अलावा जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्र एवं पुलिस लाइन में तैनात कांस्टेबल, हेड कांस्टेबल, महिला कांस्टेबल सहित कुल 85 कांस्टेबल के कार्यक्षेत्र में परिवर्तन किया है।एसपी ने सभी को उनकी नवीन तैनाती स्थल पर तत्काल ड्यूटी ज्वाइन करने का आदेश दिया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर