Move to Jagran APP

Kaushambi News: तीन करोड़ की लूट मामले में मुकदमा दर्ज, रकम को लेकर पुलिस को संशय

1 अक्‍टूबर की रात करीब दो बजे कोखराज थाना क्षेत्र के ककोढ़ा गांव के सामने एक्सयूवी कार से कार सवार बदमाशों ने रुपये लूटे थे। लूटी गई रकम तीन करोड़ बताई जा रही थी। यह लूट दिल्‍ली-कोलकाता हाईवे पर हुई थी। मामले में आज मुकदमा दर्ज हुआ है।

By Jagran NewsEdited By: Brijesh SrivastavaUpdated: Tue, 04 Oct 2022 11:58 AM (IST)
Hero Image
दिल्‍ली-कोलकाता हाईवे पर कौशांबी के कोखराज में 3 करोड़ लूट मामले में केस दर्ज पुलिस ने किया।
प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जिले में पिछले दिनों तीन करोड़ रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। कोखराज क्षेत्र के ककोढ़ा गांव के सामने शनिवार की देर रात हुई लूट मामले में मंगलवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि लूटी गई रकम कितनी थी, इस पर संशय अभी भी बरकरार है, क्योंकि वादी ने तहरीर में रकम का उल्लेख नहीं किया है।

गुजरात के अजीत ने कोखराज थाने में केस दर्ज कराया : गुजरात प्रांत के पाटण में शाटनपुर क्षेत्र के ग्राम पर निवासी अजीत उर्फ पिंटू पुत्र लाखूजी ने कोखराज थाने में तहरीर दी है। तहरीर में बताया कि उसके साथ कई व्यापारी आलू और अनाज का व्यापार करते हैं। आलू और अनाज वाराणसी के पहड़िया मंडी में बेचा जाता है। वहां से जो कैश कलेक्शन होता है उसी कलेक्शन को लेकर दोनों चालक जा रहे थे। तभी रास्ते में रकम लूट ली गई।

क्‍या कहते हैं कोखराज इंस्‍पेक्‍टर : इस संबंध में कोखराज के इंस्पेक्टर तेज बहादुर सिंह ने बताया कि वादी का कहना था कि वह किसानों और साथी व्यापारियों से बात करने के बाद ही रकम कितनी थी, यह पता चल सकेगा। पता चलेगा कि कुल कितने रुपये का कलेक्शन हुआ था। वादी ने चालक का नाम पिंटू सिंह व अल्पेश बताया है।

कौशांबी में 1 अक्‍टूबर की रात में हुई थी लूट : उल्‍लेखनीय है कि शनिवार की रात यानी 1 अक्‍टूबर की रात करीब दो बजे कोखराज थाना क्षेत्र के ककोढ़ा गांव के सामने एक्सयूवी कार से कार सवार बदमाशों ने रुपये लूटे थे। लूटी गई रकम तीन करोड़ बताई जा रही थी। यह लूट दिल्‍ली-कोलकाता हाईवे पर हुई थी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।