Move to Jagran APP

UP News: उत्तर प्रदेश के युवक की सऊदी में मौत, गले में हुआ था कैंसर, भाई ने शव लाने की लगाई गुहार

कौशांबी जिले के रहने वाले युवक की सऊदी अरब में मौत हो गई। युवक काम के चलते सऊदी अरब के दम्माम शहर में गया था। वहां उसे गले में कैंसर हो गया जिसका इलाज चल रहा था। परिजन उसे वापस भारत लाना चाहते थे लेकिन बीमारी के चलते फ्लाइट की अनुमति नहीं मिली। युवक की मौत के बाद परिजनों शव वापस भारत लाए जाने की गुहार लगाई है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Published: Thu, 04 Jul 2024 07:05 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 07:05 PM (IST)
धर्मराज की मौत के बाद गमजदा स्वजन व घर पर मौजूद गांव की महिलाएं। जागरण।

संवाद सूत्र, करारी/कौशांबी। क्षेत्र के तियरा जमालपुर गांव के युवक की सऊदी अरब में गले के कैंसर की बीमारी के चलते मौत हो गई। घटना की जानकारी परिवार को हुई तो घर में मातम छा गया। मृतक के भाई ने डीएम से शव भारत लाए जाने की गुहार लगाई है।

यह है पूरा मामला

तियरा जमालपुर निवासी राम सिंह ने बताया कि उसका 35 वर्षीय भाई धर्मराज नौ साल पहले सऊदी अरब के दम्माम शहर प्राइवेट कंपनी में काम करने गया था। बीते माह भर से धर्मराज की तबीयत बिगड़ी हुई थी। इसकी जानकारी राम सिंह को एक पाकिस्तानी साथी के जरिए हुई। 

गले का कैंसर होने के कारण भाई पूरी तरह से कमजोर था। लिहाजा फ्लाइट में उसे भारत आने की अनुमति भी नहीं मिल पा रही थी। इस पर वह भाई को लेने के लिए सऊदी अरब जाना चाह रहा था। उसने टूरिस्ट वीजा व पासपोर्ट के लिए आवेदन भी किया था। 

राम सिंह का कहना है कि उच्चाधिकारियों को भी उसने भाई को भारत लाए जाने के लिए प्रार्थना पत्र दिया था। मंगलवार को धर्मराज ने इलाज के दौरान सऊदी अरब में दम तोड़ दिया। 

इसकी जानकारी परिवार वालों को हुई तो पैरों तले जमीन खिसक गई। राम सिंह ने बताया कि उसने डीएम से गुहार लगाते हुए शव भारत लाए जाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: Rampur Haji Accident : तीनों भाई साथ में करते थे काम, हज से वापसी पर अम्मी-अब्बू को लेने इकठ्ठे आए- तीनों की साथ में हुई मौत

यह भी पढ़ें: Bulldozer Punishment : अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करने पहुंचे थे अफसर, व्यक्ति ने अपने ऊपर छिड़का पेट्रोल और फिर...तमाशा देखती रही भीड़


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.