Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: देखते ही देखते कुएं की आगोश में समा गया पक्का मकान, बाल-बाल बचे लोग; कपड़े-बर्तन समेत दब गया सारा सामान

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के करारी से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक घर कुएं में गिरता नजर आ रहा है। मकान पक्का था लेकिन बारिश के चलते उसकी दीवारों में दरारें पड़ रही थी। बुधवार को अचानक बगल के कुएं में सारा मकान समा गया। घर में रखी सभी वस्तुएं भी नीचे दब गईं।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Wed, 21 Aug 2024 06:09 PM (IST)
Hero Image
बारिश के कारण कुएं में समाया पक्का मकान

जागरण संवाददाता, करारी (कौशांबी)। कौशांबी सरसांवा ब्लाक में बुधवार को दोपहर में पक्का मकान गिर गया। मकान गिरने से बाल-बाल परिजन बच गए। परिजनों ने बताया कि हम सब परिवार के साथ घर के बाहर निकल गए।

मेरा मकान कुएं के बगल में था। कुएं की दीवार फटने लगी तभी परिवार सहित घर के बाहर निकल कर खड़े ही हुए थे तभी कुएं के मुंह में समा गया पक्का मकान।

मेहनत मजदूरी कर बच्चों का करता था भरण-पोषण

सरसंवा ब्लाक के चक गुरैनी गांव निवासी हीरालाल मौर्या का पक्का मकान जमीदोस हो गया। हीरालाल किसान एक है। वह अपने बच्चों का मेहनत मजदूरी कर पालन-पोषण करता था।

अचानक देखते ही देखते कुएं में समा गया घर

हीरालाल के घर के बगल में एक पुराना कुआं है। कई दिनों से उसकी नेह बैठ रही थी। उसी डर से जब वह सामान ही निकालने के लिए जब गया तो घर की दीवार फटती देख बाहर आ गया। अचानक देखते ही देखते बुधवार दोपहर को जमीदोस हो गया।

— Riya Pandey (@pandeyriya0607) August 21, 2024

यह भी पढ़ें- प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के नियमों में बदलाव, अब 15 हजार सैलरी और फ्रिज-बाइक वालों को भी मिलेगा योजना का लाभ

प्रशासन से मदद की गुहार

घर में रखे कीमती बर्तन, अनाज, कपड़े, चारपाई, रोजमर्रा की अन्य वस्तु दब गई है। जिससे अब बच्चों के भरण-पोषण के लिए काफी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है। प्रशासन का ध्यान आकर्षित करते हुए मदद की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें- दो जवानों की हत्या से आरपीएफ में खलबली, रडार पर शराब माफिया; कई बार रेलवे पुलिस से हो चुका आमना-सामना

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर