Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: खिड़की के बाहर झांकना महिला को पड़ा भारी, एक झटके में ही सिर कटकर सड़क पर गिरा, यह देख लोगों की निकल गई चीख

उत्‍तर प्रदेश के कौशांबी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला बस में सफर करते समय अपना सिर बाहर निकाली हुई थी। इस बीच पीछे से आ रहे ट्रेलर से हादसा हो गया। इस हादसे में महिला का सिर कटकर सड़क पर गिर गया। यह देखकर मौके पर हड़कंप मच गया। महिला के साथ उसकी दो बच्‍च‍ियां भी थीं।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Tue, 25 Jun 2024 05:24 PM (IST)
Hero Image
बस की इसी खिड़की से हादसा हुआ है। जागरण

 जागरण संवाददाता, कौशांबी। कोखराज थानाक्षेत्र के हाईवे स्थित पंचम ढाबा के समीप टूरिस्ट बस से सिर निकालकर बैठी महिला का सिर पीछे से आ रहे ट्रेलर की टक्कर से कटकर अलग हो गया। झटके के चलते बगल में बैठे दो बच्चे भी चोटिल हो गये।

राजस्थान के श्रीगंगा नगर से श्रद्धालुओं से भरी बस प्रयागराज होते हुए मथुरा वृंदावन जा रही थी। बस कोखराज क्षेत्र से गुजर रही थी। श्रद्धालुओं का कहना है कि इस बीच अनंत कुमार की 40 वर्षीय पत्नी अलका ने सिर खिड़की से बाहर निकाल लिया। उसके बगल में दो बच्चियां संध्या और मल्लिका बैठी थीं।

इसे भी पढ़ें-चाकू से युवक का गला रेता, जिंदगी और मौत के बीच जंग जारी, लगे हैं 46 टांके

इस बीच बगल से ओवरटेक कर गुजर रहा तेज रफ्तार ट्रेलर अचानक अनियंत्रित हो गया और महिला के सिर को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ गया। हादसे में महिला का सिर धड़ से कटकर अलग होकर सड़क पर गिरा। झटका लगने से बगल में बैठी दोनों बच्चियां भी जख्मी हो गईं।

चीख-पुकार सुनकर चालक ने गाड़ी रोका। महिला की खून से लथपथ लाश देख सूचना कोखराज पुलिस को दी गई। थानाध्यक्ष इंद्रदेव का कहना है कि पीछा करके ट्रेलर चालक को पकड़ लिया गया है।

इसे भी पढ़ें-यूपी के इस शहर में सुबह हुआ आदेश, दोपहर में चलने लगा बुलडोजर, प्रशासन के एक्‍शन से मचा हड़कंप