Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kushinagar Encounter: पुलिस को देख गो- तस्कर ने किया फायर, फिर खाकी ने लिया एक्शन; मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली

मुठभेड़ रामकोला के मेंहदीगंज के अमडरिया नहर के पास हुई। पुलिस की संयुक्त टीम सूचना मिलने पर सतर्कता के साथ वाहनों की चेकिंग शुरू की। इसी दौरान एक बाइक आती दिखी। बदमाश ने पुलिस को देखते ही रास्ता बदलने का प्रयास किया कि पुलिस टीम ने पीछा कर लिया। जिसके बाद उसने पुलिस पर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Fri, 20 Oct 2023 08:57 AM (IST)
Hero Image
गिरफ्तारी करने वाली पुलिस की संयुक्त टीम व घायल बदमाश। - जागरण

जागरण संवाददाता, कुशीनगर। कुशीनगर के रामकोला के मेंहदीगंज के अमडरिया नहर के पास शुक्रवार तड़के मुठभेड़ में बाइक सवार गो तस्कर पैर में गोली लगने से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पास से तमंचा व कारतूस मिला है। बदमाश पडरौना की तरफ जा रहा था।

यह है पूरा मामला

पुलिस की संयुक्त टीम को सूचना मिली कि गो तस्कर पडरौना की तरफ आ रहा है। इस पर टीम तड़के साढ़े तीन बजे पडरौना रामकोला मार्ग पर मेंहदीगंज के पास वाहनों की जांच में जुट गई। रामकोला की ओर से एक बाइक आता दिखी। पुलिस टीम ने रोका तो बाइक सवार अमडरिया नहर की तरफ तेजी से भागा। पीछा करने पर उसने पुलिस को निशाना बना फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पैर में गोली लगी और वह गिर पड़ा।

यह भी पढ़ें, Basti News: पुलिस व STF टीम के हत्थे चढ़ी 25 हजार की इनामिया पूर्व प्रधान, गबन के मामले में लंबे समय से थी फरार

घायल आरोपित की पहचान इमामुल उर्फ बिहारी परसौनी खुर्द थाना रामकोला के रूप में हुई। उसके पास से तमंचा व कारतूस बरामद हुआ। मौके से पुलिस को खोखा भी मिला है। घायल गो तस्कर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या कहती है पुलिस

एसपी धवल जायसवाल ने जिला अस्पताल पहुंच तस्कर से पूछताछ की। बताया कि इमामुल का आपराधिक इतिहास है। उसके विरुद्ध कुशीनगर व संतकबीरनगर जिले में गो तस्करी, हत्या के प्रयास जैसे गंभीर धाराओं में कुल 12 मुकदमे दर्ज हैं। जनपद पुलिस की तरफ से उसपर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित है। टीम में प्रभारी निरीक्षक राजप्रकाश सिंह, अखिलेश सिंह, सुमन सिंह, सुशील शुक्ल, आशुतोष सिंह आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें, UP News: हार्ट अटैक आने से सड़क पर गिरा शख्स, शराबी समझ लोगों ने छुआ तक नहीं; यूपी पुलिस के जवान ने बचाई जान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर