Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कुशीनगर में मासूम के साथ हैवानियत, दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव खेत में फेंका; शरीर पर मिले दांत काटने के निशान

Kushinagar कुशीनगर में नाबालिग के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। घटना तरयासुजान थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पिता की तहरीर पर पुलिस अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस की मौजूदगी में देर शाम उसका अंतिम संस्कार किया गया। वह बगल के गांव में संचालित निजी विद्यालय में तीन अन्य बहनों के साथ पढ़ती थी।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghUpdated: Sat, 09 Dec 2023 10:50 AM (IST)
Hero Image
कुशीनगर में मासूम के साथ हैवानियत, दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव खेत में फेंका

जागरण संवाददाता, कुशीनगर। कक्षा चार में पढ़ने वाली 12 वर्षीय छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। शव शुक्रवार की सुबह लगभग साढ़े 10 बजे घर से कुछ दूर गन्ने के खेत में मिला। छात्रा के दाएं हाथ पर दांत से काटने के साथ गला दबाने के निशान मिले हैं।

घटना तरयासुजान थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पिता की तहरीर पर पुलिस अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस की मौजूदगी में देर शाम उसका अंतिम संस्कार किया गया। वह बगल के गांव में संचालित निजी विद्यालय में तीन अन्य बहनों के साथ पढ़ती थी।

शौच के लिए गई थी लड़कियां

शुक्रवार को छात्रा के पड़ोस में अखंड संकीर्तन (अष्टजाम) चल रहा था। उसमें शामिल होने की बात कहकर वह विद्यालय नहीं गई। स्वजन के अनुसार, उसकी तीन बहनें विद्यालय चली गईं तो संकीर्तन में जाने से पूर्व सुबह 9.30 बजे शौच जाने की बात कहकर वह गन्ने के खेत की तरफ गई। खेत घर से लगभग 100 मीटर की दूरी पर है। साढ़े दस बजे तक वह जब नहीं लौटी तो खोजबीन शुरू की गई।

भाई को मिला शव

आठ वर्षीय छोटा भाई खोजते हुए गन्ने के खेत में पहुंचा तो वहां उसका शव मिला। भाई द्वारा शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए।

निकाली जा रही है कॉल डिटेल

एसपी धवल जयसवाल ने बताया कि पुलिस टीम गठित कर आरोपित की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं। छात्रा की मोबाइल से हुई बातचीत की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है।

यह भी पढ़ें: Illegal Visa Punishment: भारत आने के ल‍िए अवैध वीजा का प्रयोग करने वाले अमेरिकी नागरिक को दो वर्ष का कारावास