Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kushinagar Double Murder: झोलाछाप ने पत्नी व बेटी को उतारा मौत के घाट, सब्बल से सिर पर हमला कर ली जान

Kushinagar Double Murder News मां- बेटी की हत्या की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। आसपास के घरों में लोग सहम उठे। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस लोगों से पूछताछ कर मामले की जानकारी जुटा रही है। बताया जा रहा है कि मामूली विवाद में शख्स ने नाराज होकर घटना को अंजाम दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Sat, 16 Sep 2023 11:59 AM (IST)
Hero Image
शख्स ने अपनी ही पत्नी व बेटी को उतारा मौत के घाट। -फाइल फोटो

कुशीनगर, जागरण संवाददाता। Kushinagar Double Murder: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां रामकोला के फुलवरिया में शनिवार को झोलाछाप ने सब्बल (लोहे का वजनदार नुकीला राड) से सिर पर प्रहार कर पत्नी की हत्या कर दी। बचाने आई पुत्री को भी मार डाला। घटना को अंजाम देने के बाद कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर नाती को लेकर साइकिल से फरार हो गया। कुछ देर बाद लोगों को जानकारी हुई तो दरवाजे पर भीड़ लग गई।

यह है पूरा मामला

इंद्रजीत अली सुबह खेत में गया था। घर लौटा तो नाती छह वर्षीय समीर (बड़ी बेटी का पुत्र) को रोते देखा। पूछने पर उसने बताया कि पड़ोस में खेलने चला गया तो नानी ने डांटा और मारा भी। इतना सुनते ही वह आग बबूला हो गया। तेजी से भाग कर कमरे में गया और सब्बल लेकर बरामदे में बैठकर घर का काम कर रही पत्नी जखरुन निशा के पास गया और सिर पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया। चीख सुनकर छोटी बेटी रुबीना रसोई से मां को बचाने आई तो उसके भी सिर पर प्रहार कर दिया। दोनों शवों को कमरे में छिपाकर दरवाजा बाहर से बंद कर दिया।

इसे भी पढ़ें, आगरा-दिल्ली हाईवे पर भीषण हादसे में चार की मौत, ट्रक से टकराई कार, शनिदेव दर्शन के लिए जा रहे अलीगढ़ के दोस्त

नाती समीर को लेकर फरार हुआ आरोपित

समीर को साइकिल पर बैठाया और रामकोला की ओर फरार हो गया। इधर, शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो बरामदे में पसरा खून देख अवाक रह गए। दरवाजा खोला तो खून से लथपथ मां-बेटी का शव देखा। कुछ ही देर में यह खबर पूरे इलाके में फैल गई। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई पूरी की। गांव के लोगों के अनुसार इंद्रजीत गांव में घूम-घूम कर लोगों का इलाज करता है। उसकी दो बेटियां व दो बेटे हैं। दोनों बेटे रोजगार के सिलसिले में बाहर हैं। बड़ी बेटी की शादी हो गई है और वह पति के साथ दिल्ली रहती है। नाती समीर को चार माह पूर्व ही वह दिल्ली से घर लाया था। एसएचओ अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर