Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kushinagar News: फरार दो इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, असलहे के बल पर डांसरों से किया था सामूहिक दुष्कर्म

पडरौना में पुलिस मुठभेड़ में दो कुख्यात अपराधी गिरफ्तार हुए हैं। ये दोनों नर्तकियों को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में फरार चल रहे थे। पुलिस ने इनके पास से अवैध असलहे कारतूस और चोरी की बाइक बरामद की है। इनकी पहचान रामकोला थाने के धोधरहीं के निसार अंसारी और कप्तानगंज थाने के बभनौली के आदित्य साहनी के रूप में हुई है। दोनों पर इनाम घोषित था।

By pradumn Shukla Edited By: Vivek Shukla Updated: Wed, 11 Sep 2024 12:05 PM (IST)
Hero Image
पकड़े गए आरोपितों के बारे में जानकारी देते एसपी संतोष कुमार मिश्र बाएं से दूसरे। सौ.मीडिया सेल

जागरण संवाददाता, पडरौना। असलहे के बल पर नर्तकियों को उठाने व सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में फरार चल रहे दो बदमाशों को पुलिस की संयुक्त टीम ने सोमवार आधी रात को रामकोला के परोरहा के पास मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। दोनों के पास से अवैध असलहे, कारतूस व चोरी की बाइक बरामद हुई।

इनकी पहचान रामकोला थाने के धोधरहीं के निसार अंसारी व कप्तानगंज थाने के बभनौली के आदित्य साहनी के रूप में हुई। दोनों पर इनाम घोषित है। एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने टीम को 25 हजार के इनाम देने की बात कही है।

अपने कार्यालय में मंगलवार की शाम एसपी ने पत्रकार वार्ता में बताया कि रविवार की देर रात कानून व्यवस्था को चुनौती देने वाली इस घटना में शामिल फरार चल रहे दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें लगाईं गईं। घटना वाली रात ही छह बदमाश पकड़ लिए गए।

इसे भी पढ़ें-गोरखपुर में खुल रहे मदरसे, विभाग को पता नहीं; खुला मामला तो मचा हड़कंप

टीमें संभावित जगहों पर छापेमारी कर रहीं थीं। इनका लोकेशन रामकोला क्षेत्र में मिला। इसके बाद सघन तलाशी शुरू कर दी गई। आधी रात को पडरौना-रामकोला मार्ग पर परोरहा गांव के सामने नहर के पास पडरौना की ओर से बाइक सवार दो युवक आते दिखे।

टीम ने रोकने का प्रयास किया तो फायरिंग करते हुए तेजी से भागना चाहे। जवाबी कार्रवाई में निसार के दाएं व आदित्य के बाएं पैर में गोली लगी। दोनों गिर पड़े। इनके पास से एक-एक पिस्टल, 10 कारतूस तथा मौके से खोखा मिला। एसपी ने बताया कि घटना को आठ बदमाशों ने अंजाम दिया था।

टीम में प्रभारी निरीक्षक रामकोला आनंद कुमार गुप्त, प्रभारी निरीक्षक साइबर थाना मनोज कुमार पंत, प्रभारी निरीक्षक पडरौना कोतवाली आशुतोष सिंह, थानाध्यक्ष कप्तानगंज राजकुमार बरवार, स्वाट प्रभारी आलोक यादव, दारोगा सुभाष चंद्र वत्स, रंजीत सिंह, अनिल यादव, हेड कांस्टेबल हिमांशु सिंह आदि शामिल रहे।

इसे भी पढ़ें-घर से 250 KM दूर चोरी करने गए चोर, करंट की चपेट में आने से हुई मौत; साथी गिरफ्तार

इन बदमाशों ने दिया था घटना को अंजाम

निसार अंसारी, आदित्य साहनी, नागेंद्र यादव, अश्वन सिंह, कृष तिवारी, आर्थक सिंह, अजीत सिंह, डा.विवेक सेठ।