Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kushinagar News: घर आए मेहमान की बाइक लेकर दोस्त के साथ बाजार गया था युवक, हादसे में चली गई दोनों की जान

हादसे का शिकार हुए दोनों युवक कप्तानगंज थाने के कुंदूर के रहने वाले थे। घर आए जीजा की बाइक लेकर और पिता से रुपये मांगकर युवक गांव के ही अपने दोस्त को लेकर बाजार के लिए निकला। घर से करीब एक किलोमीटर दूर पहुंचते ही अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया जिससे दोनों की मौत हो गई। दोनों ने हेलमेट नहीं लगाया था।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Sun, 03 Dec 2023 03:31 PM (IST)
Hero Image
अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार दो मित्रों की मृत्यु। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, मंसूरगंज (कुशीनगर)। घर आए रिश्तेदार की बाइक से कप्तानगंज थाने के कुंदूर के रहने वाले आदित्य उर्फ शेरू निषाद गांव के ही अपने मित्र सुदामा गुप्ता के साथ बोदरवार बाजार जा रहे थे। गंगराई के टोला ढोढ़हवा के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सीएचसी कप्तानगंज दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। दोनों बाइक सवारों ने हेलमेट नहीं पहना था।

ऐसे हुआ हादसा

सुबह आदित्य ने घर आए अपने जीजा विनोद की बाइक बोदरवार बाजार जाने की बात कहकर मांगी। पिता हरिनारायण के पास पहुंचा और उनसे दो सौ रुपये लिए। इसके बाद अपने मित्र सुदामा के घर पहुंचा और उसको भी बाइक पर बैठा लिया। बताया जा रहा है कि गांव से लगभग एक किमी दूर बोदरवार मार्ग पर अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। पुलिस से स्वजन को दोनों के दुर्घटना में मरने की सूचना मिली। थाना प्रभारी राजकुमार बरवार ने बताया कि अज्ञात वाहन के बारे में पता किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें, UP News: पड़ोसन के प्यार में पागल हुआ युवक, फर्जी तलाकनामा बनवा कर ली दूसरी शादी; पहली पत्नी ने पहुंचा दिया हवालात

एक माह पूर्व ही परदेश से कमाकर लौटे थे दोनों घर

आदित्य मुंबई के पुणे तो सुदामा हैदराबाद में रहकर मजदूरी का करते थे। स्वजन के अनुसार दोनों एक माह पूर्व ही घर आए थे और फिर से जाने की तैयारी में थे। दोनों बचपन के दोस्त थे। दोस्ती का आलम यह था कि जब एक परेदश से कमाकर घरा आता था तो दूसरा भी तभी आता था। दोनों के मित्रता की चर्चा पूरे गांव में हो रही है।