Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kushinagar Accident: चाय की दुकान में घुसा अनियंत्रित पिकअप, युवक की मौत, हादसे के बाद ड्राइवर फरार

Kushinagar Accident उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। काजीपुर चौराहे के पास एक पिकअप अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में जा घुसा। मौके पर ही एक युवक की मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल है। हादसे के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। वहीं पुलिस ने विधिक कार्रवाई पूरी की।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 23 Jul 2024 01:12 PM (IST)
Hero Image
चाय की दुकान में घुसा अनियंत्रित पिकअप

जागरण संवाददाता, कुशीनगर। कुशीनगर के एनएच के काजीपुर चौराहा पर मंगलवार सुबह करीब नौ बजे सब्जी से लोड तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर चाय की दुकान को तोड़कर करते हुए नहर में जाकर गिर गया। इस दौरान पिकअप की चपेट में आने से एक युवक की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई।

वहीं एक महिला बुरी तरह घायल हो गई। घटना के बाद चालक पिकअप छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने विधिक कार्रवाई पूरी की।

फाजिलनगर की ओर से आ रहे पिकअप के चालक को झपकी आने से वाहन अनियंत्रित हो गया था। चपेट में आकर मार्निंग वाक करने आए अहलादपुर गांव निवासी 31 वर्षीय राजकुमार गोंड की मृत्यु हो गई। जबकि रिश्तेदारी में आई 50 वर्षीय फातिमा गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद चौराहा पर भगदड़ मच गया। चौकी इंचार्ज फाजिलनगर रवि भूषण राय ने मय घायल को अस्पताल भिजवाया।

थानाध्यक्ष राकेश रोशन सिंह ने बताया कि शव व पिकअप को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई की गई है।

बजट 2024 का हर अपडेट यहां पढ़ें

इसे भी पढ़ें: सीएम योगी 27 जुलाई को पीएम मोदी से कर सकते हैं मुलाकात, उपचुनाव पर भी शीर्ष नेतृत्व के साथ हो सकती है चर्चा