Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime: कुशीनगर में नाबालिग का अपहरण कर चलती कार में दुष्कर्म, 15 दिन बाद पुलिस ने किया मामल दर्ज

कप्तानगंज में चार युवकों ने नाबालिग का अपहरण कर चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म किया। पिता ने दो बार थाने जाकर आपबीती सुनाईलेकिन कप्तानगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। लड़की को खींचकर कार में बैठाने का वीडियो 15 दिन बाद रविवार को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ तब जाकर पुलिस हरकत में आई।

By Jagran NewsEdited By: Paras PandeyUpdated: Mon, 25 Sep 2023 04:42 AM (IST)
Hero Image
नौ सितंबर की घटना, पिता के तहरीर देने के बावजूद नहीं हुआ केस (फाइल फोटो)

कुशीनगर,जागरण संवाददता। कप्तानगंज में चार युवकों ने नाबालिग का अपहरण कर चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म किया। पिता ने दो बार थाने जाकर आपबीती सुनाई,लेकिन कप्तानगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। लड़की को खींचकर कार में बैठाने का वीडियो 15 दिन बाद रविवार को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ तब जाकर पुलिस हरकत में आई। 

रविवार देर शाम गांव के तीन नामजद व एक अज्ञात युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर तीन को गिरफ्तार कर लिया। पिता ने तहरीर में बताया कि नौ सितंबर की दोपहर एक बजे गांव के एक युवक ने नाबालिग बेटी को किसी बहाने घर के पास स्थित यज्ञशाला पर बुलाया।

चाकू दिखाकर उसे झोपड़ी में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। यहां से वह उसे कार में बैठाकर हाटा लेते गया। वहां पहले से मौजूद तीन अन्य युवक कार में सवार हुए और तीनों ने चलती कार में बेटी के साथ दुष्कर्म किया। देर रात बेटी को गांव के बाहर छोड़कर आरोपित फरार हो गए। बेटी से मिली जानकारी के बाद उन्होंने दो बार थाने में शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई। रविवार को घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गया।

वीडियो में युवती के गले में दुपट्टा फंसाकर युवक खींचते हुए कार की ओर ले जा रहा है। दो युवक अगल-बगल से आकर गाड़ी में बैठ रहे हैं। एक युवक ड्राइविंग सीट पर बैठा है। दैनिक जागरण इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित क्यामुद्दीन, जहांगीर, सिकंदर व एक अज्ञात के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत किया गया है। तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर