Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बहराइच के बाद कुशीनगर में भेड़िए का आतंक, दो महिलाओं समेत तीन को किया घायल

कुशीनगर में भेड़ियों का आतंक दो महिलाओं समेत तीन घायल। बहराइच और सीतापुर के बाद अब कुशीनगर में भी भेड़ियों ने हमला किया है। सोमवार की रात साढ़े नौ बजे जटहां बाजार थाने के भैरोगंज में भेड़ियों ने हमला कर दो महिलाओं और एक दुकानदार को घायल कर दिया। ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से एक भेड़िये को मार डाला लेकिन बाकी भागने में सफल रहे।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 10 Sep 2024 01:49 PM (IST)
Hero Image
कुशीनगर में भी भेड़िए का हमला, दो महिला समेत तीन घायल

जागरण संवाददाता, कुशीनगर। बहराइच, सीतापुर के बाद कुशीनगर में भी भेड़िए के हमले का मामला सामने आया। सोमवार की रात साढ़े नौ बजे जटहां बाजार थाने के भैरोगंज में हमला कर दो महिला व एक दुकानदार को घायल कर दिया। इसके बाद ग्रामीण खेत की ओर लाठी डंडा लेकर दौड़े तो भेड़िए भागने लगे।

एक को भेड़िए को ग्रामीणों ने मार डाला। हालांकि, वन विभाग इसकी पुष्टि में लगा है कि भेड़िए हैं कि नहीं। ग्रामीणों द्वारा बनाए गए वीडियो में दिखने वाले जंगली जानवर भेड़िए की शक्ल के दिख रहे हैं। गांव में भय का माहौल कायम हो गया है।

भैरोंगंज बाजार में रात साढ़े नौ बजे दुकान बंद कर विशुनपुरा बुजुर्ग के 65 वर्षीय रामजी गुप्ता घर के लिए निकले कि उन पर पर भेड़िए ने हमला बोल दिया। उनके शोर मचाने पर जबतक दुकानदार व ग्रामीण जुटते तब तक उनको लहूलुहान कर दिया। देखते ही देखते बगल की रहने वाली हमीदा खातून 50 वर्ष, के घर में घुस गया और बाहर निकलते ही उन पर भी हमला बोल दिया।

उनको बचाने डंडा लेकर पहुंची उनकी बहु 35 वर्षीय आसमा को भी हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया। पुलिस के सहयोग से किसी तरह दुकानदारों ने एक भेड़िया को मार दिया, बाकी भाग निकले। दुकानदार लाठी डंडा लेकर पहरा दे रहे हैं।

डीएफसी वरुण सिंह ने बताया कि अभी सूचना मिली है। टीम जा रही है, उसके बाद ही पता चलेगा कि कौन सा जानवर है। अभी भेड़िए की पुष्टि नहीं की जा सकती है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर