Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lakhimpur News: आज हाईवे पर चलेगा चेकिंग अभियान, श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर मैगलगंज हाईवे से होकर गुजर रहे वाहन चालकों का चेकिंग अभियान मैगलगंज टोल प्लाजा पर 22 जनवरी तक चलेगा। मैगलगंज हाईवे से होकर लखनऊ की तरफ जा रहे छोटे बड़े वाहनों का मैगलगंज टोल प्लाजा पर इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह की मौजूदगी में सघन वाहन चेकिंग अभियान की शुरुआत की गई।

By punesh verma Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Mon, 22 Jan 2024 02:18 AM (IST)
Hero Image
श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी (फाइल फोटो)

संवाद सूत्र, चपरतला (लखीमपुर)। श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर मैगलगंज हाईवे से होकर गुजर रहे वाहन चालकों का चेकिंग अभियान मैगलगंज टोल प्लाजा पर 22 जनवरी तक चलेगा।

मैगलगंज हाईवे से होकर लखनऊ की तरफ जा रहे छोटे बड़े वाहनों का मैगलगंज टोल प्लाजा पर इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह की मौजूदगी में सघन वाहन चेकिंग अभियान की शुरुआत की गई।

वाहनों को होगी चेकिंग

इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह ने बताया कि सुरक्षा की दृष्टिकोण से 22 जनवरी तक लखनऊ की तरफ जाने वाले प्रत्येक वाहनों की सघन चेकिंग की जाएगी तथा रजिस्टर में गुजर रहे वाहन के यात्रियों का विवरण भी अंकित किया जाएगा।

सुरक्षा को लेकर किसी भी तरह का कोई समझौता बर्दाश्त नहीं होगा। मैगलगंज हाईवे के साथ-साथ लिंक मार्गो पर भी सुरक्षा को लेकर चेकिंग अभियान चलाए जा रहा है। किसी भी अराजकता पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें