Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी के लिए आधी रात में बार-बार फोन करते हैं डिप्टी CMO, डीएम के पास शिकायत लेकर पहुंची आशा वर्कर;

एक आशा वर्कर ने लखीमपुर के डिप्टी सीएमओ पर आधी रात में फोन करके शादी का प्रस्ताव देने और धमकाने का आरोप लगाया है। आशा वर्कर ने अपनी शिकायत सीएमओ और डीएम से की है। मामले की जांच शुरू हो गई है। आशा वर्कर ने आरोप लगाया है कि डिप्टी सीएमओ आधी रात में बार-बार फोन करके शादी करवाने का दबाव बना रहे हैं।

By Dharmesh Kumar Shukla Edited By: Nitesh Srivastava Updated: Thu, 05 Sep 2024 03:09 PM (IST)
Hero Image
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। जागरण

संवाद सूत्र, जागरण लखीमपुर। सीएमओ कार्यालय में कार्यरत डिप्टी सीएमओ डॉ.लालजी पासी का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। अब वह आशा वर्कर से शादी कराने के लिए मिन्नतें कर रहे हैं। उसे धमका भी रहे हैं। उनकी शिकायत आशा वर्कर ने सीएमओ डॉ.संतोष गुप्ता व डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल से की है।

निघासन की एक आशा वर्कर का कहना है कि डिप्टी सीएमओ आधी रात में फोन करके उससे कहते हैं कि मेरी शादी करवा दो, यही नहीं आशा वर्कर के मुताबिक डिप्टी सीएम उस पर दबाव भी बना रहे हैं उसे धमकी भी दे रहे हैं।

इस आशा की एक खबर भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। सीमा को दिए गए शिकायती पत्र के मुताबिक आशा वर्कर ने डिप्टी सीएमओ डॉ.लालजी पासी पर आरोप लगाया है कि वे आधी रात में बार-बार उसे फोन करके अपनी शादी करवाने की बात कहते हैं, उस पर दबाव बना रहे हैं। अब धीरे-धीरे वे धमकी भी देने लगे हैं।

आशा वर्कर ने जब अपनी यह बात अपने पति को बताई तो उसने मामले की शिकायत डीएम से भी की है इस बारे में डिप्टी सीएमओ डा. लालजी पासी से उनका पक्ष जानने के लिए कई बार फोन मिलाया गया पर उनका फोन नहीं उठा।

उधर सीएमओ डॉ. संतोष गुप्ता ने बताया कि आशा वर्कर की शिकायत पर उन्होंने तीन सदस्य टीम गठित की है। मामले की जांच होगी, यदि डिप्टी सीएमओ दोषी पाए गए तो वे कार्रवाई भी करेंगे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें