Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lakhimpur Khiri : कार की टक्कर से पलटा ई-रिक्शा, किशोर की मौत- तीन बहनों के बीच अकेला भाई था विराट

विराट की हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल शाहजहांपुर रेफर कर दिया गया लेकिन वहां भी हालत में सुधार न होने के कारण विराट को बरेली ट्रामा सेंटर के लिए भेज दिया गया। बरेली ले जाते समय रास्ते में ही विराट की मौत हो गई। जबकि मां माधुरी देवी के पैर में हड्डी टूट गई। पुत्र की मौत की खबर सुनकर परिवारजन उसे घर ले आए।

By rakesh mishra Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 15 Sep 2024 06:18 PM (IST)
Hero Image
विराट की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया।

संवादसूत्र, जागरण. रेहरिया (लखीमपुर) गोला- मोहम्मदी हाईवे स्थित तारा पेट्रोल पंप के पास कार ने ई रिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया। ई-रिक्शा पर सवार 37 वर्षीय माधुरी देवी पत्नी जयराम निवासी झखरा और उसका 12 वर्षीय पुत्र विराट गंभीर घायल हो गया। दोनों भाई लोगों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोहम्मदी भर्ती कराया गया।

घायल माधुरी देवी ने बताया कि वह अपने पुत्र विराट के साथ किसी काम से मोहम्मदी जा रही थी। तभी गोला-मोहम्मदी हाईवे स्थित तारा पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रही कार ने ई रिक्शा में टक्कर मार दी। ई रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से दोनों घायलों को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

जहां से विराट की हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल शाहजहांपुर रेफर कर दिया गया, लेकिन वहां भी हालत में सुधार न होने के कारण विराट को बरेली ट्रामा सेंटर के लिए भेज दिया गया। बरेली ले जाते समय रास्ते में ही विराट की मौत हो गई। जबकि मां माधुरी देवी के पैर में हड्डी टूट गई। पुत्र की मौत की खबर सुनकर परिवारजन उसे घर ले आए।

तीन बहनों के बीच अकेला भाई था विराट

मृतक विराट तीन बहनों का अकेला भाई था। पिता जयराम ने बताया कि उसके चार बच्चे हैं। सबसे बड़ी विवाहित पुत्री देवकी , दूसरी 16 वर्षीय कांति देवी , तीसरी 13 वर्षीय गुजर देवी और सबसे छोटा पुत्र 12 वर्षीय पुत्र विराट था। तीन बहनों के बीच अकेले भाई होने के कारण मौत की खबर सुनकर घर में कोहराम मच गया। परिवारजनों का हाल बेहाल हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर