Move to Jagran APP

UP News: पांच बच्चों का पिता 15 साल की किशोरी को लेकर फरार, पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट

यूपी के लखीमपुर में एक किशोरी के पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि पांच बच्चों का बाप उनकी 15 साल की किशोरी को लेकर फरार हो गया है। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध केस दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू कर दी है। पिता को शक है कि आरोपित उसकी लड़की को मार देगा या उसकी बिक्री कर देगा।

By rakesh mishra Edited By: Aysha Sheikh Updated: Wed, 24 Jul 2024 04:54 PM (IST)
Hero Image
पांच बच्चों का पिता 15 साल की किशोरी को लेकर फरार - प्रतीकात्मक फोटो।

संवाद सूत्र, मोहम्मदी (लखीमपुर)। कोतवाली क्षेत्र के एक ग्राम मे गांव का ही एक 40 वर्षीय पांच बच्चों का पिता 15 साल की नाबालिग किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ले गया। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध केस दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू कर दी है।

क्षेत्र के एक ग्राम निवासी ने आरोप लगाया है कि 21 जुलाई शाम छह बजे उसकी 15 वर्षीय लड़की को गांव का ही 40 वर्षीय पांच बच्चों का बाप तौहीद बहला फुसलाकर भगा ले गया। परिवारजन ने काफी तलाश किया अपने रिश्तेदारी में भी ढूंढा, लेकिन किशोरी कहीं नहीं मिली।

जेवर व नगद लेकर फरार

लड़की अपने साथ माल जेवर व नगद दस हजार रुपये ले गई। पीड़ित अपनी बड़ी लड़की से मिलने लहरपुर गया था, उसके पीछे यह वारदात हुई है। उसे शक है कि उक्त तौहीद उसकी लड़की को मार देगा या उसकी बिक्री कर देगा। इंस्पेक्टर इंद्रजीत सिंह का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें - 

चोरी की बिजली से चल रहे थे 3 AC, विजिलेंस टीम ने मारा छापा तो नजारा देखकर रह गई दंग

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।