Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खीरी में रोडवेज की चपेट में आने से दो की मौत के बाद एक और सड़क हादसा, काल के गाल में समाए एक ही गांव के पांच लोग; पसरा मातम

लखीमपुर में आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं। बात करें बीते दस दिनों की तो 10 दिनों में दो किलोमीटर की दूरी में एक एक कर चार युवकों की असमय मौतों से मार्ग रक्त रंजित हो गया है। वहीं बीते सोमवार को बस के नीचे दबकर ई रिक्शा पर सवार दो लोगों की मौत हो गई थी और उसके बाद तीन और लोगों की मौत हो गई है।

By rakesh mishra Edited By: Riya Pandey Updated: Tue, 05 Mar 2024 05:41 PM (IST)
Hero Image
खीरी में सड़क हादसे का शिका रहुए एक ही गांव के पांच लोग

संवाद सूत्र, मोहम्मदी (लखीमपुर)। सोमवार को बस के नीचे दबकर ई रिक्शा पर सवार दो लोगों की मौत के बाद तीन और लोगों की मौत हो गई है। इसे लेकर एसडीएम डा. अवनीश कुमार व सीओ अरुण कुमार सिंह मृतकों को देखने शाहजहांपुर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां उनके परिवारजन को सांत्वना देकर ढांढस बंधाया।

चार मार्च को ई रिक्शा पर रोडवेज की एक अनियंत्रित बस चढ़ जाने से 55 वर्षीय महिला बुचिया देवी की मौत हो गई थी तथा छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिनका शाहजहांपुर इलाज चल रहा था। जहां सोमवार शाम को तीन साल की आलिया व 26 साल की रवीना और मंगलवार को रुखसाना व उसके छह साल के पुत्र अरहान की भी मौत हो गई है।

एसपी गणेश प्रसाद साहा भी कोतवाली पहुंचे, जहां उन्होंने मामले की जानकारी ली। ग्राम पांच लोगों की मौत हो जाने से दिलावरपुर गांव में मातम का माहौल बना हुआ है तथा मृतकों के परिवारजन में कोहराम मचा है।

यह भी पढ़ें-

यूपी में इस हाईवे पर 10 दिन में हुई चार मौतें, दो किलोमीटर के दायरे में ही खून से रंग रहा मार्ग; आसपास के लोग दहशत में