Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lakhimpur Kheri Accident: ट्रक और DCM की आमने-सामने टक्कर, तीन लोगों की मौके पर मौत

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बुधवार सुबह भीषण हादसा हुआ। ट्रक और डीसीएम की भिड़ंत में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक शख्स घायल है। ट्रक और डीसीएम की आमने-सामने की टक्कर में डीसीएम चालक हेल्पर और ट्रक चालक की मौत हो गई। घायल हेल्पर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By deependra mishra Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 04 Sep 2024 04:15 PM (IST)
Hero Image
दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से घायल को निकालती पुलिस व अन्य, वाहनों को हटाने के लिए आई जीसीबी ●जागरण।

संवादसूत्र, धौरहरा (लखीमपुर)। बुधवार सुबह साढ़े पांच बजे निघासन सिसैया हाईवे पर एक ट्रक और डीसीएम में भीषण टक्कर से तीन मौतें हो गईं। एक घायल है जिसका इलाज चल रहा है।

धौरहरा की तरफ से एक लांग रुट का ट्रक ढखेरवा की तरफ जा रहा था और पापुलर की लकड़ी से भरी डीसीएम ढखेरवा की तरफ से आ रही थी। ग्राम टापरपुरवा में राजेंद्र शिल्पी पटेल डिग्री कालेज के पास हल्के मोड़ पर दोनों वाहन आमने सामने टकरा गए।

तीन लोगों की मौत

जोरदार भिड़ंत में डीसीएम चालक ग्राम जमैरा थाना पढ़ुआ निवासी 55 वर्षीय मिश्रीलाल पुत्र मंगल, 55 वर्षीय हेल्पर सकटू पुत्र रघुनाथ व ट्रक चालक ग्राम लक्ष्मीपुर जलैया जिला महराजगंज निवासी 35 वर्षीय सलमान पुत्र अतीम खान की मौत हो गई। ट्रक का हेल्पर महराजगंज जिले का ही धर्मेंद्र यादव घायल हो गया, जिसे पुलिस ने धौरहरा सीएचसी भेजा, वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

हादसा इतना भयावह था कि पुलिस ने बड़ी मुश्किल से शवों को बाहर निकाला व जेसीबी की मदद से रास्ता साफ करवाया गया। सीओ पीपी सिंह, कोतवाल सुरेश मिश्र, एसआई अजय सिंह, ब्रम्हानंद यादव, रामजीत यादव के बाद एएसपी पूर्वी पवन गौतम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस का मानना है कि ट्रक अथवा डीसीएम में से किसी के चालक को नींद आने के कारण हादसा हुआ होगा।

इसे भी पढ़ें: Swati Shukla SDM: कौन हैं पीसीएस स्वाति शुक्ला? जिन पर योगी सरकार ने की कार्रवाई

इसे भी पढ़ें: UPPCL: अब केस्को के कर्मचारी और इंजीनियर देंगे बिजली खर्च का हिसाब, घरों में लगेंगे स्मार्ट मीटर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर