Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lakhimpur Kheri: छात्रा की हत्या मामले का तीन दिन बाद भी पुल‍िस के हाथ खाली, संदिग्धों से पूछताछ जारी

तिकुनिया कोतवाली क्षेत्र के मदरसे में पढ़कर वापस घर लौटते समय लापता हुई क्षेत्र की नाबालिग छात्रा का सोमवार को शव गन्ने के खेत में बरामद हुआ था। इस मामले में रविवार को रात 1135 म‍िनट पर तिकुनिया कोतवाली पुलिस ने काफी हीलाहवाली के बाद गुमशुदगी दर्ज की थी। जिसके बाद से छात्रा के परिवारजन तिकुनिया पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Wed, 11 Oct 2023 07:28 PM (IST)
Hero Image
नाबालिग छात्रा का शव गन्ने के खेत में हुआ था बरामद।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

संवाद सूत्र, तिकुनिया (लखीमपुर)। तीन दिन पूर्व नाबालिग छात्रा की हुई हत्या मामले में पुलिस को अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगे हैं। सीओ निघासन अभी जांच पड़ताल की ही बात कर रहे हैं। हालांकि, पुलिस द्वारा कुछ संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया हुआ है।

गन्ने के खेत में म‍िला था नाबाल‍िग का शव

रविवार को तिकुनिया कोतवाली क्षेत्र के मदरसे में पढ़कर वापस घर लौटते समय लापता हुई क्षेत्र की नाबालिग छात्रा का सोमवार को शव गन्ने के खेत में बरामद हुआ था। इस मामले में रविवार को रात 11:35 म‍िनट पर तिकुनिया कोतवाली पुलिस ने काफी हीलाहवाली के बाद गुमशुदगी दर्ज की थी। जिसके बाद से छात्रा के परिवारजन तिकुनिया पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते रहे थे।

यह भी पढ़ें: Lakhimpur News: मैलानी में गन्‍ने के खेत में गए युवक की बाघ के हमले से मौत, पुलिस-वन विभाग से भिड़े ग्रामीण

घटना के तीन द‍िन बाद भी पुल‍िस के हाथ खाली

अब घटना के तीन दिन बाद भी तिकुनिया पुलिस के हाथ खाली ही हैं। नाबालिग छात्रा के साथ दरिंदगी करने वालों का पता तक नहीं लग सका है। मामले के खुलासे के लिए पुलिस ने कई संदिग्ध युवकों को हिरासत में अवश्य लिया है, लेकिन घटना का खुलासा करने में सफल नहीं हो सकी है। जबकि घटना को लेकर परिवारजनों व क्षेत्रवासियों में काफी गुस्सा है। सीओ निघासन ने सिर्फ इतना कहा कि मामले में जांच पड़ताल चल रही है। जल्द राजफाश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Lakhimpur: पीएसी के सिपाही ने युवती के साथ बार-बार किया दुष्कर्म, फिर जबरन कराया गर्भपात; पैसे भी ऐंठे

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें