Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पति के दोस्तों का घर होता था आना-जाना, पत्नी ने दो से बनाए अवैध संबंध; फिर प्रेमियों के साथ मिलकर कर दी...

कस्बा के बारिन टोला निवासी इसराइल उर्फ सोनू की हत्या की सूत्रधार उसकी पत्नी जन्नतुन ही थी। उसने अपने दो प्रेमियों के साथ मिलकर सोनू की नृशंस हत्या कराई थी। 22 दिसंबर की शाम से सोनू लापता हो गया था। 23 दिसंबर को शाम उसका शव कस्बा के उत्तर रामभरोसे की बाग में मिला था। उसकी हत्या गला रेत कर की गई थी।

By deependra mishra Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 25 Dec 2023 10:13 AM (IST)
Hero Image
पति के दोस्तों का घर होता था आना-जाना, पत्नी ने दो से बनाए अवैध संबंध

संवादसूत्र, धौरहरा (लखीमपुर)। कस्बा के बारिन टोला निवासी इसराइल उर्फ सोनू की हत्या की सूत्रधार उसकी पत्नी जन्नतुन ही थी। उसने अपने दो प्रेमियों के साथ मिलकर सोनू की नृशंस हत्या कराई थी। 22 दिसंबर की शाम से सोनू लापता हो गया था।

23 दिसंबर को शाम उसका शव कस्बा के उत्तर रामभरोसे की बाग में मिला था। उसकी हत्या गला रेत कर की गई थी। शव मिलने के बाद से ही घर के लोग सोनू की पत्नी और उसके प्रेमी इरबान पर शक जताने लगे थे। इसी आधार पर पुलिस ने जन्नतुन का मोबाइल खंगाला तो सबूत भी मिल गए। इसके बाद जन्नतुन व उसके प्रेमी इरबान और साजिद सिद्दीकी को गिरफ्तार कर लिया।

दोनों थे सोनू के मित्र

पूछताछ में तीनों ने हत्या करना स्वीकार किया। पुलिस के मुताबिक जन्नतुन से इरबान और साजिद के अवैध संबंध करीब पांच साल से थे। यह दोनों सोनू के मित्र थे और उसके घर बराबर आना जाना था।

सोनू को पत्नी के चाल-चलन की जब जानकारी मिली तो जन्नतुन से उसका झगड़ा हुआ। इसके बाद साजिद और इरबान ने सोनू को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और 22 दिसंबर को योजना के तहत ही सोनू को पैसे देने के नाम पर बुलाया गया। इसके बाद चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई। रविवार को पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया।

इसे भी पढ़ें: स्वामी प्रसाद मौर्य के हिंदू विरोधी बयानों पर अखिलेश ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, सपा के महाब्राह्मण पंचायत में उठा मुद्दा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर