Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Leopard Attack : बछड़े को उठा ले गया तेंदुआ, गन्ने के खेत में मिला अधखाया शव- ग्रामीणों में दहशत

Leopard Attack News in Hindi गांव के पांच सौ मीटर के दायरे में तेंदुए के मौजूद होने को लेकर के ग्रामीण दहशत में है। इस संबंध में भीरा वन क्षेत्राधिकारी राजकुमार शर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी। मौके पर वन विभाग की टीम को भेजा गया गया था। टीम ने पगचिह्नों को देखकर तेंदुआ होने की बात बताई है।

By vikas sahay Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 29 Aug 2024 07:37 PM (IST)
Hero Image
पांच सौ मीटर के दायरे में चहलकदमी कर रहा तेंदुआ ग्रामीणों में दशहत बरकरार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवादसूत्र, जागरण, बिजुआ (लखीमपुर) बीती रात आशाटांडा निवासी सुंदर सिंह के पशुओं के बाड़े से तेंदुआ गाय के बछड़े को उठा ले गया। बाद में उसका अधखाया शव खेत में मिला है। ग्रामीणों ने वन विभाग को सूचना दी तो मौके पर पहुंची टीम ने पगचिन्हों के आधार पर बताया कि तेंदुए ने शिकार किया है।

मौके पर पहुंची थी वन विभाग की टीम

वन विभाग की टीम ने ग्रामीणों को अधखाये शव के पास जाने से रोक दिया। ग्रामीणों ने बताया कि दोपहर बाद से अधखाए पशु के शरीर को तेंदुआ दूसरी जगह खींच ले गया है। गांव के पांच सौ मीटर के दायरे में तेंदुए के मौजूद होने को लेकर के ग्रामीण दहशत में है। इस संबंध में भीरा वन क्षेत्राधिकारी राजकुमार शर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी। मौके पर वन विभाग की टीम को भेजा गया गया था। टीम ने पगचिह्नों को देखकर तेंदुआ होने की बात बताई है। ग्रामीणों को घटनास्थल के आसपास न जाने की हिदायत दी गई है।

यह भी पढ़ें : अयोध्या में कमरा बुक कराने के नाम पर एक और साइबर ठगी, पुणे की मह‍िला ने गंवाए 30 हजार रुपये