Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UPPCL : सात घंटे गुल रही पांच मोहल्लों की बत्ती, परेशान हुए उपभोक्ता

UP News विभाग की ओर से कटौती रोस्टर पहले से ही जारी किया गया था लेकिन फिर भी काफी उपभोक्ताओं को कटौती के बारे में जानकारी नहीं हो सकी और वह पूर्व से तैयार नहीं है जिसका खामियाजा भुगताना पड़ा। रीवैंप योजना के तहत शहर के पुराने व जर्जर तारों की वजह बंच लाइन बिछाने का काम चल रहा है।

By rakesh mishra Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 09 Aug 2024 09:02 PM (IST)
Hero Image
विभागीय अफसरों के मुताबिक अधिकांश काम हो चुका है।

संवादसूत्र, लखीमपुर। रीवैंप योजना से होने वाले कार्यों के चलते बिजली विभाग की ओर से कटौती रोस्टर जारी किया जा चुका है। रोस्टर के पहले दिन शुक्रवार को चूना भटठी के पास, पवन गर्ग हॉस्पिटल के पास, गोटैयाबाग, आरआर स्टील के पास, नौरांगाबाद, लंबा सरदार में सुबह 10 से साढ़े पांच बजे तक कटौती की गई।

सुबह 10 से शाम तक बिजली न मिलने से उपभोक्ताओं को गर्मी की मार झेलनी पड़ी। साथ ही घरों का पानी खत्म हो गया, जिससे लोगों को दोहरी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। हालांकि विभाग की ओर से कटौती रोस्टर पहले से ही जारी किया गया था, लेकिन फिर भी काफी उपभोक्ताओं को कटौती के बारे में जानकारी नहीं हो सकी और वह पूर्व से तैयार नहीं है, जिसका खामियाजा भुगताना पड़ा। रीवैंप योजना के तहत शहर के पुराने व जर्जर तारों की वजह बंच लाइन बिछाने का काम चल रहा है। विभागीय अफसरों के मुताबिक अधिकांश काम हो चुका है, कुछ हिस्सों में रह गया है, जो जल्द ही पूरा करा लिया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर