Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lakhimpur Kheri: दुष्कर्म की कोशिश में हुई थी नाबालिग छात्रा की हत्या, मुठभेड़ में आरोपित गिरफ्तार; लगी गोली

Lakhimpur Kheri News लखीमपुर में नाबालिग छात्रा की हत्या की घटना का पुलिस ने गुरुवार को राजफाश कर दिया। पुलिस ने घटना के आरोपित युवक को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में आरोपित के पैर में पुलिस की गोली लगी है। पुलिस का कहना है कि आरोपित मृतक छात्रा के गांव का ही है और वह उसे जानती थी

By punesh vermaEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Thu, 12 Oct 2023 06:51 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने घटना के आरोपी युवक को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, लखीमपुर। तिकुनिया क्षेत्र में बीते रविवार को नाबालिग छात्रा की हुई हत्या की घटना का पुलिस ने गुरुवार को राजफाश कर दिया। पुलिस ने घटना के आरोपित युवक को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में आरोपित के पैर में पुलिस की गोली लगी है।

पुलिस का कहना है कि आरोपित, मृतक छात्रा के गांव का ही है और वह उसे जानती थी। मदरसे से लौटते समय आरोपित ने छात्र को बुलाया और जबरदस्ती उसे गन्ने के खेत में ले जाकर दुष्कर्म की कोशिश की। छात्रा ने विरोध किया तो उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

एसपी गणेश प्रसाद साहा ने बताया कि छात्रा की हत्या की घटना के राजफाश के लिए सीओ निघासन के नेतृत्व में कोतवाली तिकुनिया पुलिस के साथ ही स्वाट टीम को भी लगाया गया था। टीम ने छानबीन की तो मृतक छात्रा के गांव के निवासी सद्दाम का नाम घटना में सामने आया।

यह भी पढ़ें: Lakhimpur Kheri: छात्रा की हत्या मामले का तीन दिन बाद भी पुल‍िस के हाथ खाली, संदिग्धों से पूछताछ जारी

पुल‍िस ने घेराबंदी कर क‍िया ग‍िरफ्तार   

गुरुवार अल सुबह गांव के पास ही पुलिस टीम ने सद्दाम को गिरफ्तार करने के लिए घेराबंदी की तो उसने फायर कर दिया। इस पर पुलिस ने भी गोली चलाई, जो उसके बाएं पैर में लगी। इससे वह घायल हो गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी ने बताया कि जल्द केस की चार्जशीट न्यायालय में दाखिल की जाएगी। प्रबल पैरवी करके आरोपित को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

यह भी पढ़ें: Lakhimpur: पीएसी के सिपाही ने युवती के साथ बार-बार किया दुष्कर्म, फिर जबरन कराया गर्भपात; पैसे भी ऐंठे

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें