Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: लखीमपुर के गांव में एक ही रात तीन मौतों से दहशत में लोग, स्‍वास्‍थ्य व‍िभाग की टीम करेगी जांच

लखीमपुर के रुकुंदीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक ही रात में तीन लोगों की अचानक मौत हो गई। तीन मौतों की वजह से गांव में बड़ी बीमारी फैलने की आशंका जताई जा रही है। सीएचसी प्रभारी डॉ. अमित बाजपेई से बात की गई बताया मामला संज्ञान में नहीं था। स्वास्थ्य विभाग की टीम जांच के लिए रवाना कर रहा हूं। आवश्यकता हुई कैंप लगाकर दवाइयां वितरण की जायेगी।

By rakesh mishra Edited By: Vinay Saxena Updated: Fri, 20 Sep 2024 12:45 PM (IST)
Hero Image
एक ही रात में अचानक तीन लोगों की मौत।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

संवाद सूत्र, रुकुंदीपुर (लखीमपुर)। यूपी के लखीमपुर में बीती रात रुकुंदीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन लोगों की मौत से गांव में बड़ी बीमारी फैलने की आशंका जताई जा रही है। पूरा गांव शोक की लहर में डूब चुका है।

विकास खंड सदर लखीमपुर ग्राम पंचायत खानपुर में 42 वर्षीय राजाराम एक साल से पेट की बीमारी से ग्रसित थे।यहीं के 63 वर्षीय राम विलास आयु 63 भी कुछ अरसे से बीमार थे और 70 साल के जमुनादीन भी करीब एक साल से पेट की ही बीमारी से परेशान रहते थे। इन तीनों की एक साथ मौत से गांव में लोग डरे और सहमे हुए हैं।

लोगों में डर और परेशानी

प्रधान पति दिलीप वर्मा का कहना है लोग उम्रदराज तो थे और बीमार भी चल रहे थे, लेकिन एक ही रात एक साथ मौतें ये सोचने का विषय है। कहीं कोई नई बीमारी तो नहीं पनप चुकी है, इस कारण लोग परेशान और डरे से देख रहे हैं।

स्‍वास्‍थ्य व‍िभाग की टीम करेगी जांच

सीएचसी प्रभारी डॉ. अमित बाजपेई से बात की गई बताया मामला संज्ञान में नहीं था। स्वास्थ्य विभाग की टीम जांच के लिए रवाना कर रहा हूं। यदि आवश्यकता हुई कैंप लगाकर दवाइयां वितरण करवाई जायेगी। 

यह भी पढ़ें: Lakhimpur Khiri : कार की टक्कर से पलटा ई-रिक्शा, किशोर की मौत- तीन बहनों के बीच अकेला भाई था विराट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर