Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रधानमंत्री आवास योजना में मिले घर पर गिरा पेड़, मकान का हो गया ऐसा हाल कि बुलाना पड़ा बुलडोजर

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के मोहम्मदी में एक दर्दनाक हादसा हुआ। बीती रात ग्राम हथेला बाजिदपुर में एक पीपल का पेड़ गिरने से मकान के अंदर सो रहे 60 वर्षीय बालकराम की दबकर मौत हो गई । जेसीबी द्वारा मलबा हटाकर शव को बाहर निकाला गया। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मिले घर पर यह हादसा हुआ ।

By rakesh mishra Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sat, 14 Sep 2024 12:21 PM (IST)
Hero Image
पीपल के पेड़ से टूटा प्रधानमंत्री आवास...जागरण

संवाद सूत्र, मोहम्मदी (लखीमपुर)। बीती रात ग्राम हथेला बाजिदपुर में पीपल का पेड़ गिरने से मकान के अंदर सो रहे व्यक्ति की दबकर मौत हो गई। जेसीबी द्वारा मलवा हटाकर शव को बाहर निकाला गया। इंस्पेक्टर इंद्रजीत सिंह ने बताया कि ग्राम हथेला बाजिदपुर में एक पीपल का पेड़ गिरने से मकान के नीचे एक व्यक्ति दब गया है।

सूचना पर शंकरपुर पिकेट पर मौजूद पुलिस ग्राम हथेला बाजिदपुर पहुंची तो पता चला कि रात करीब साढ़े 12 बजे 60 वर्षीय बालकराम के मकान पर पीपल का पेड़ गिर गया। पेड़ गिरने से मकान गिर गया। जिसकी छत के नीचे बालकराम दब गया है।

जेसीबी बुलाकर मलवे को हटा बालकराम को निकाला गया तो बालकराम मृत अवस्था में मिला। मृतक के पुत्र रामसेवक के द्वारा थाने पर सूचना दी गई। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि मृतक मकान के अंदर तखत पर सो रहा था। तभी तेज आंधी मे पीपल का पेड़ उसकी प्रधानमंत्री आवास योजना मे मिले आवास के ऊपर गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें - 

UP News: हल्की सी चीख निकली और फिर दब गई... सुनते ही दौड़े स्वजन; अंदर का नजारा देख कांप गई रूह

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर