Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: भांजी की बर्थडे पार्टी में अश्लील हरकतें, विरोध करने पर मामा की हत्या; गन्ने के खेत में मिला शव

भांजी के बर्थडे में हो रही डांस पार्टी में अश्लील हरकतें कर रहे लोगों से मामा का विवाद हो गया। नाराज दबंगों ने उनकी लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी। शव को गांव के बाहर गन्ने के खेत में फेंक कर वे भाग गए। फूलबेहड़ के गांव बेलिहान के रामविलास अपनी नातिन का बर्थडे धूमधाम से मनाते थे। इस बार भी शनिवार को पार्टी आयोजित की गई थी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Mon, 30 Oct 2023 12:33 PM (IST)
Hero Image
भांजी की बर्थडे पार्टी में अश्लील हरकतें, विरोध करने पर मामा की हत्या; गन्ने के खेत में मिला शव

संवादसूत्र, महेवागंज (लखीमपुर) : भांजी के बर्थडे में हो रही डांस पार्टी में अश्लील हरकतें कर रहे लोगों से मामा का विवाद हो गया। नाराज दबंगों ने उनकी लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी। शव को गांव के बाहर गन्ने के खेत में फेंक कर वे भाग गए।

फूलबेहड़ के गांव बेलिहान के रामविलास अपनी नातिन का बर्थडे धूमधाम से मनाते थे। इस बार भी शनिवार को पार्टी आयोजित की गई थी। डांसरों को भी बुलाया गया था। कुछ बाहरी लोग भी डांस देखने आए थे। आरोप है कि उन्हीं लोगों ने नशे में डांसरों से अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया। तब रामविलास के भतीजे 19 वर्षीय करन ने विरोध किया।

लाठी-डंडों से पीटकर हत्या

ग्रामीणों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत कर दिया। करन के पिता वेदप्रकाश ने बताया कि कुछ देर बाद गांव का ही एक युवक दबंगों को बुला लाया और वह लोग करन को उठा ले गए। लाठी डंडों से पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी। शव को गांव के बाहर गन्ने के खेत में फेंक दिया।

रविवार सुबह करीब छह बजे गांव के दक्षिण गन्ने के खेत से शव बरामद हुआ। थाना प्रभारी राजू राव ने बताया कि मृतक के पिता ने आठ लोगों पर शक जाहिर किया है। उनसे पूछताछ कर आगे कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: पांच बच्चों के अब्बा ने 58 की उम्र में किया निकाह, 12 दिन बाद भरी अदालत में खुली रिश्ते की बातें; पढ़ें पूरा मामला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर