Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News : शादी के लिए आशा वर्कर को आधी रात में फोन करते हैं डिप्टी सीएमओ, डीएम से शिकायत

आशा वर्कर ने जब अपनी यह बात अपने पति को बताई तो उसने मामले की शिकायत डीएम से भी की है इस बारे में डिप्टी सीएमओ डा. लालजी पासी से उनका पक्ष जानने के लिए कई बार फोन मिलाया गया पर उनका फोन नहीं उठा। उधर सीएमओ डा. संतोष गुप्ता ने बताया कि आशा वर्कर की शिकायत पर उन्होंने तीन सदस्य टीम गठित की है।

By Dharmesh Kumar Shukla Edited By: Mohammed Ammar Updated: Wed, 04 Sep 2024 08:45 PM (IST)
Hero Image
आशा वर्कर ने सीएमओ डा.संतोष गुप्ता व डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल से की है।

संवाद सूत्र, जागरण लखीमपुर : सीएमओ कार्यालय में कार्यरत डिप्टी सीएमओ डा.लालजी पासी का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। अब वह आशा वर्कर से शादी कराने के लिए मिन्नतें कर रहे हैं। उसे धमका भी रहे हैं। उनकी शिकायत आशा वर्कर ने सीएमओ डा.संतोष गुप्ता व डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल से की है।

निघासन की एक आशा वर्कर का कहना है कि डिप्टी सीएमओ आधी रात में फोन करके उससे कहते हैं कि मेरी शादी करवा दो, यही नहीं आशा वर्कर के मुताबिक डिप्टी सीएम उस पर दबाव भी बना रहे हैं उसे धमकी भी दे रहे हैं।

इस आशा की एक खबर भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। सीमा को दिए गए शिकायती पत्र के मुताबिक आशा वर्कर ने डिप्टी सीएमओ डा.लालजी पासी पर आरोप लगाया है कि वे आधी रात में बार-बार उसे फोन करके अपनी शादी करवाने की बात कहते हैं, उस पर दबाव बना रहे हैं। अब धीरे-धीरे वे धमकी भी देने लगे हैं।

आशा वर्कर ने जब अपनी यह बात अपने पति को बताई तो उसने मामले की शिकायत डीएम से भी की है इस बारे में डिप्टी सीएमओ डा. लालजी पासी से उनका पक्ष जानने के लिए कई बार फोन मिलाया गया पर उनका फोन नहीं उठा। उधर सीएमओ डा. संतोष गुप्ता ने बताया कि आशा वर्कर की शिकायत पर उन्होंने तीन सदस्य टीम गठित की है। मामले की जांच होगी, यदि डिप्टी सीएमओ दोषी पाए गए तो वे कार्रवाई भी करेंगे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर