Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: लखीमपुर में महिला की डंडे से पीट-पीटकर हत्या, घर में मिला शव; पुलिस की हिरासत में एक संदिग्ध

महिला की हत्या हुई है यह बात अब तक की छानबीन में साफ हो चुकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है जिसके बाद काफी कुछ और भी स्पष्ट हो जाएगा। एक संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

By Vrinda SrivastavaEdited By: Updated: Fri, 11 Nov 2022 10:43 AM (IST)
Hero Image
लखीमपुर में महिला की डंडे से पीट-पीटकर हत्या।

लखीमपुर, संवाद सूत्र। सदर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला की डंडे से पीट पीटकर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला का शव उसके घर में ही मिला है। महिला अपनी बेटी के साथ घर में अकेले रहती थी। उसकी हत्या क्यों और किसने की है, यह अभी तक पूरी तरह से साफ नहीं हो पाया है। पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का दावा है कि घटना का जल्द ही राजफाश कर दिया जाएगा।

घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला निर्मल नगर की है। यहां की निवासी बबली (40) पत्नी स्व. मो. आफाक का शव गुरुवार देर शाम घर में ही संदिग्ध हालात में मिला। उसके सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर डंडे से पीटे जाने के कारण आई चोटों के निशान हैं। बबली अपने पति की मौत के बाद से घर में 12 वर्षीय बेटी तनीषा के साथ रहती थी। वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने प्रारंभिक छानबीन से मिली जानकारी के आधार पर एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया है, हालांकि अभी यह पूरी तरह से साफ नहीं हो पाया है कि बबली की हत्या किसने और क्यों की। उसकी बेटी भी घटना के बारे में कुछ बता नहीं पा रही है। हत्या की घटना को लेकर मुहल्ले में सनसनी का माहौल है। हर कोई हत्या के कारणों को लेकर चर्चा कर रहा है, हालांकि अभी तक कुछ साफ नहीं हो सका है।

शहर कोतवाल चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि महिला की हत्या की गई है, यह बात अब तक की छानबीन में साफ हो चुकी है। फिर भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, जिसके बाद काफी कुछ और भी स्पष्ट हो जाएगा। एक संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटना का राजफाश करने का प्रयास किया जा रहा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर