Move to Jagran APP

Accident In Lalitpur: ललितपुर में बड़ी सड़क दुर्घटना, ट्रक तथा ट्रैक्टर की भिड़ंत में छह की मौत

Big Accident in Lalitpur of UP तालबेहट के बम्होरी हाइवे पर सुबह ट्रक और ट्रैक्टर की सीधी टक्कर में ट्रैकटर ट्राली में बैठे छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में 12-13 घायलों में आठ गंभीर हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Updated: Sun, 25 Sep 2022 11:05 AM (IST)
Hero Image
Big Road Accident in Lalitpur Of UP

ललितपुर, जेएनएन। Big Accident in Lalitpur of UP: बुंदेलखंड (Bundelkhand) के ललितपुर (Lalitpur) में रविवार की सुबह कुछ परिवारों के लिए काल बनकर आई। यहां पर एक सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन घायलों में आठ गंभीर हैं।

ललितपुर में रविवार को तालबेहट के बम्होरी हाइवे पर सुबह ट्रक और ट्रैक्टर की सीधी टक्कर में ट्रैकटर ट्राली में बैठे छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में 12-13 घायलों में आठ गंभीर हैं।

झांसी मेडिकल कालेज रेफर

इनको झांसी मेडिकल कालेज (Jhansi Medical College) रेफर किया गया है। ट्रैक्टर ट्राली पर श्रमिक सवार थे, यह सभी काम पर जा रहे थे। सभी श्रमिकों तालबेहट के बम्होरीसर के निवासी बताए जा रहे हैं।

तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित

ट्रैक्टर ट्राली से मजदूर बम्हौरीसर से तालबेहट जा रहे थे। ट्रैक्टर के यहां के तालबेहट कोतवाली क्षेत्र में ही बम्हौरीसर से निकलकर हाईव पर पहुंचते ही यह बड़ा हादसा हो गया। तालबेहट की तरफ से सामने से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सीधे ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ गया।

ट्राली तो ट्रैक्टर से अलग होकर खाई में जाकर पलट गई

ट्रक की जोरदार टक्कर से ट्राली तो ट्रैक्टर से अलग होकर नीचे खाई में जाकर पलट गई। इस ट्राली में चार महिलाओं समेत बीस से ज्यादा मजदूर बैठे थे। छह की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल कई मजदूरों को अस्पताल भेजा गया है, मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है।

दोनों तरफ वाहनों का आवागमन रुक गया

ललितपुर में झांसी-ललितपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बम्होरीसर के पास सुबह इस बड़ी दुर्घटना के बाद सड़क के दोनों तरफ वाहनों का आवागमन रुक गया। हादसे की खबर आते ही प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी घटना स्थल के लिए दौड़ पड़े और ललितपुर जिला अस्पताल के साथ ही झांसी के मेडिकल कालेज में स्टाफ को अलर्ट किया गया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।