Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lalitpur News: नशे में धुत युवक ने मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में काटा हंगामा, भयभीत हुआ स्टाफ

Lalitpur News ललितपुर के जिला अस्पताल में एक नशे में धुत युवक ने आकस्मिक विभाग में हंगामा काटा जिससे डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ भयभीत हो गए। वहीं एक जूनियर डॉक्टर को ड्यूटी छोड़कर घर चले गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अस्पताल प्रशासन ने पुलिस से अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

By Anoop Sen Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 25 Sep 2024 12:39 AM (IST)
Hero Image
घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

ब्यूरो, ललितपुर। जिला अस्पताल के आकस्मिक विभाग में बीती रात नशे में धुत एक युवक ने जमकर हंगामा काटा, जिससे डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ भयभीत हो गए। इतना नहीं एक जूनियर डॉक्टर को ड्यूटी छोड़कर घर चले गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

यह है पूरा मामला

जिला चिकित्सालय में इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर के पद पर तैनात डॉ. प्रवीण बनौरिया ने प्रभारी निरीक्षक कोतवाली को मेमो भेजकर बताया कि 23 सितंबर की रात करीब साढ़े नौ बजे वह इमरजेंसी कक्ष में मरीजों का इलाज कर रहे थे, तभी एक अज्ञात व्यक्ति शराब पीकर आया और डॉक्टर एवं मेडिकल स्टाफ से बदतमीजी से बोल रहा था और गाली दे रहा था।

इसकी वजह से उन लोगों को काम करने में परेशानी हो रही थी और डॉक्टर एवं मेडिकल स्टाफ खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे थे। गार्ड ने रोकने का प्रयास किया तो उसके साथ भी बदतमीजी की गई। 

डर की वजह से जूनियर डॉक्टर अनुराग जैन काफी घबरा गए और ड्यूटी छोडक़र अपने घर चले गए। इमरजेंसी मेडिकल ऑफीसर और उपस्थित स्टाफ ने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक से अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ उचित कार्यवाही किए जाने की मांग की है। वहीं इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।