Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं दुनिया से जा रही हूं, Miss U पापा-मम्‍मी', हाथ पर ये बातें ल‍िखकर युवती ने लगाई फांसी; पुल‍िस ने बताई ये बात

उत्तरगांव निवासी किसान राकेश कुमार ने बताया कि बेटी पिंकी यादव एक निजी कालेज में एमए की पढ़ाई कर रही थी। मंगलवार दोपहर खेत से घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी प्रयास के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। परिवारजन ने पुलिस को इसकी सूचना दी। दरवाजा तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुए तो पिंकी का शव छत में लगे छल्ले से दुपट्टे के सहारे फांसी के फंदे से लटक रहा था।

By Hitesh SinghEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Tue, 31 Oct 2023 07:52 PM (IST)
Hero Image
23 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर दी जान।- सांकेति‍क तस्‍वीर

संवाद सूत्र, मोहनलालगंज। मेरे मोबाइल के कवर में एक कागज की पर्ची है। पापा उसको जरूर पढ़ लेना। अब मैं इस दुनिया से जा रही हूं। हाथ पर मिस यू पापा-मम्मी लिखकर उत्तरगांव की 23 वर्षीय पिंकी यादव ने फांसी लगा ली। पुलिस ने युवती के मोबाइल के कवर से एक कागज की पर्ची मिली है। पुलिस के मुताबिक, पर्ची में किसी लड़के से दोस्ती की बात का जिक्र है।

उत्तरगांव निवासी किसान राकेश कुमार ने बताया कि बेटी पिंकी यादव एक निजी कालेज में एमए की पढ़ाई कर रही थी। मंगलवार दोपहर खेत से घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी प्रयास के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। परिवारजन ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

हाथ पर ल‍िखा था- म‍िस यू पापा-मम्‍मी   

दरवाजा तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुए तो पिंकी का शव छत में लगे छल्ले से दुपट्टे के सहारे फांसी के फंदे से लटक रहा था। पिंकी ने अपने हाथ पर मिस यू पापा-मम्मी लिखने के साथ ही मोबाइल फोन के कवर में एक पर्ची होने की भी बात लिखी। इंस्पेक्टर संतोष कुमार आर्य ने बताया कि परिवारजन ने अभी कोई शिकायत नहीं की है।

यह भी पढ़ें: Kanpur Murder Case: कुशाग्र हत्‍याकांड का राजफाश कैसे हुआ इतनी जल्‍दी? रच‍िता और उसके प्रेमी प्रभात तक पहुंची पुल‍िस

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर