Move to Jagran APP

UP Top News: मुख्तार अंसारी की बहू को पुलिस ने हिरासत में लिया वहीं अखिलेश ने भाजपा पर कसा तंज; इसके अलावा...

UP Top News अखिलेश ने BJP पर कसा तंज कहा- एक अडानी सब पर भारी तो जेल में पति से मिलने गई बाहुबली मुख्तार अंसारी की बहू को पुलिस ने हिरासत में लिया इसके अलावा यूपी में आज ये ख़बरें प्रमुख रहीं...

By Mohammad Aqib KhanEdited By: Mohammad Aqib KhanPublished: Sat, 11 Feb 2023 06:00 PM (IST)Updated: Sat, 11 Feb 2023 06:00 PM (IST)
UP Top News: Aaj ke pramukh samachar 11 February 2023 : जागरण

अखिलेश ने BJP पर कसा तंज, कहा- एक अडानी सब पर भारी

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा बताए कि मां गंगा कितनी साफ हैं। गंगा में बैक्टीरिया काउंट कितना है सीओडी कितना है। कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि यमुना में मछलियां मर गईं। उन्होंने कहा मैं बता दूं पानी पहले मरता है तब मछलियां मरती हैं।

पूरी खबर के लिए क्लिक करें...

नालेज सिटी व स्किल यूनिवर्सिटी यूपी में खोलेंगी रोजगार के द्वार करोड़ का निवेश

UP Investors Summit 2023 ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में यूपी में श‍िक्षा के क्षेत्र में करीब 1.60 लाख करोड़ का निवेश क‍िया गया है। आने वाले द‍िनों में यूपी एजुकेशन हब होगा। सवा छह लाख नए रोजगार पैदा होंगे। विद्यार्थियों को इस क्षेत्र में करियर संवारने के लिए अवसर मिलेंगे।

पूरी खबर के लिए क्लिक करें...

पुल‍िस ने बाहुबली मुख्तार अंसारी की बहू को हिरासत में लिया

च‍ित्रकूट ज‍िला जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के विधायक पुत्र अब्बास अंसारी से म‍िलने के ल‍िए पहुंची पत्‍नी न‍िखत को पुल‍िस ने बिना एंट्री मुलाकात करने के चलते हिरासत में लिया है। इस मामले में 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पूरी खबर के लिए क्लिक करें...

होली पर घर जाने वालों के लिए खुशखबरी, चलेंगी स्पेशल ट्रेन

Moradabad News होली के पर्व पर घर पहुंचने के लिए बड़ी संख्या में रेल यात्री सफर करते हैं। वेटिंग का टिकट अभी से अधिकांश गाड़ियों में मिल रहा है। ऐसे में होली स्पेशल ट्रेन लोगों के लिए सहूलियत देगी। होली का पर्व इस बार आठ मार्च को है।

पूरी खबर के लिए क्लिक करें...

करोड़ों की वक्फ संपत्ति बेचने वाले होंगे भूमाफिया घोषित

Amroha शहर में करीब 40 करोड़ रुपये की वक्फ संपत्ति के बेचने के मामले प्रशासन सख्त हो गया है। वक्फ संपत्ति प्रभारी अनिल कुमार श्रीवास्तव ने एक ओर जहां तहसीलदार सदर को तीन दिन में जांच पूरी कर रिपोर्ट उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं

पूरी खबर के लिए क्लिक करें...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.