Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aam Aadmi Party : लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी, उत्तर प्रदेश में करेगी नए साल पर नया आगाज

Aam Aadmi Party - आम आदमी पार्टी (आप) जिला सम्मेलनों से लोकसभा चुनाव की तैयारियों को धार देगी। अब यह सम्मेलन अगले महीने नव वर्ष से शुरू किए जाएंगे। अभी फिलहाल मंडलीय व प्रकोष्ठों के सम्मेलनों के जरिए लोगों की नब्ज टटाेलने में पार्टी जुटी हुई है। किसानों महिलाओं व युवाओं के मुद्दों को जोर-शोर से उठाया जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Sat, 16 Dec 2023 05:14 PM (IST)
Hero Image
Aam Aadmi Party : लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी।

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। आम आदमी पार्टी (आप) जिला सम्मेलनों से लोकसभा चुनाव की तैयारियों को धार देगी। अब यह सम्मेलन अगले महीने नव वर्ष से शुरू किए जाएंगे। अभी फिलहाल मंडलीय व प्रकोष्ठों के सम्मेलनों के जरिए लोगों की नब्ज टटाेलने में पार्टी जुटी हुई है। 

किसानों, महिलाओं व युवाओं के मुद्दों को जोर-शोर से उठाया जा रहा है। पार्टी के यूपी प्रभारी व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह बीते चार अक्टूबर से जेल में हैं, ऐसे में कार्यकर्ताओं का हौसला बुलंद रखने के लिए लगातार कोई न कोई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

20 दिसंबर को अपना सम्मेलन

आप के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह कहते हैं कि अभी मंडलीय सम्मेलन चल रहे हैं। रविवार को मऊ और सोमवार को संत कबीर नगर में यह सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। वहीं 20 दिसंबर को युवा प्रकोष्ठ अलीगढ़ में अपना सम्मेलन आयोजित करेगी। 

24 दिसंबर को श्रम प्रकोष्ठ का सिद्धार्थ नगर, 26 दिसंबर को खेलकूद प्रकोष्ठ का सहारनपुर में, 28 दिसंबर को अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का कानपुर में, 29 दिसंबर को पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ का नोएडा में 30 दिसंबर को छात्र युवा संघर्ष समिति का लखीमपुर और 31 दिसंबर को किसान प्रकोष्ठ का सम्मेलन बुलंदशहर में आयोजित होगा। 

अभी तक शनिवार से जिला सम्मेलन भी इनके साथ-साथ शुरू किया जाना था, लेकिन अब इसे अगले महीने से आयोजित किया जाएगा। पार्टी लगातार लोगों के बीच में अपना जनाधार बढ़ाने पर जोर दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Parliament Breach Case: 'अब समय नजदीक आ गया', सागर शर्मा की डायरी आई सामने, खुलेंगे राज

यह भी पढ़ें: UP News: यूपी के आठ आकांक्षात्मक जिलों पर योगी आद‍ित्‍यनाथ सरकार का फोकस, एक लाख करोड़ का निवेश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर